1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp meeting in delhi this special strategy made for up elections acy

UP Elections 2022 : दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक, यूपी चुनाव को लेकर बनायी गयी यह खास रणनीति

दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक हुई. इस बैटक में यूपी चुनाव को लेकर खास रणनीति बनायी गई. बैठक में जेपी नड्डा, धर्मेद्र प्रधान, सुनील बंसल और स्वतंत्रदेव सिंह सहित कई नेता शामिल रहे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा
सोशल मीडिया

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं, इसी कड़ी में नई दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक हुई है. इस बैठक में यूपी चुनाव को लेकर अहम रणनीति बनायी गयी. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीएल संतोष, सुनील बंसल, राधामोहन सिंह और स्वतंत्र देव सिंह शामिल हुए.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के मुताबिक, हमने बूथ समिति अध्यक्षों के सम्मेलन पर ध्यान देने के साथ ही भाजपा की विभिन्न रैलियों और कार्यक्रमों पर चर्चा की है. उन्होंने बताया कि हमारी चार आगामी यात्राएं भी हैं. यात्राओं के नाम और तारीखें अभी तय नहीं की गई हैं. यात्रा के प्रभारी और ज्वाइनिंग कमेटियों का गठन किया गया है.

स्वतंत्रदेव सिंह के मुताबिक बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा हुई है. इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैलियों को लेकर चर्चा की गई.

कुल मिलाकर, बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. बीजेपी की पूरी कोशिश है कि सत्ता उसकी बनी रहे. वहीं, सपा की कोशिश है कि सत्ता में वह फिर से आए और अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें. बसपा और कांग्रेस भी सत्ता में आने के लिए अपनी तरफ से कोई कोर कसर बाकी नहीं रख रही हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रदेश की सत्ता पर कौन काबिज होगा और किसे जनता का अपार समर्थन मिलेगा?

बताया जा रहा है कि बैठक में क्षेत्रवार बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक को लेकर भी चर्चा की गई, जिसमें फैसला लिया गया कि गोरखपुर और कानपुर के बूथ अध्यक्षों के साथ जेपी नड्डा, काशी और अवध क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के साथ राजनाथ सिंह जबकि पश्चिम और ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के साथ अमित शाह बैठक करेंगे.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें