1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp chief jp nadda said on akhilesh yadav as nepotism product in meerut nrj

JP Nadda In Meerut: बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में जेपी नड्डा ने दिया ‘ज्ञान’, अखिलेश को कहा- ‘वंशवाद का प्रोडक्ट’

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब कोरोना काल शुरु हुआ तो सभी राजनीतिक पार्टियां आइसोलेशन में चली गईं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जान हथेली पर लेकर राष्ट्र की सेवा में निकल गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मेरठ पहुंचे.
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मेरठ पहुंचे.
Social Media

JP Nadda In Meerut: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को मेरठ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस बीच उन्होंने प्रदेश की विरोधी राजनीतिक दलों पर जमकर तीर चलाए. साथ ही, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को वंशवाद का प्रोडक्ट कहकर संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार ने किसानों को 1.41 लाख करोड़ रुपये का रिकॉर्ड गन्ने का भुगतान किया है. पुरानी सरकार का भी बकाया 11 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया है. उन्होंने कहा, ‘यहां एक नेता है जो कह रहे थे कि ये मोदी की वैक्सीन है, ये भाजपा की वैक्सीन है इसे मत लगाना. आज मैं उनसे पूछता हूं कि कैसी लगी मोदी की वैक्सीन, जल्द ही तुम्हारी लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है.’

उन्होंने बूथ अध्यक्षों को भाषण देते हुए कहा, ‘संगठन का विकास, संगठन का विस्तार, नीचे स्तर तक विचारधारा को पहुंचाने का काम भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया है. आप लोगों में जो उत्साह, निष्ठा और संघर्ष करने की तमन्ना मैं देख रहा हूं, मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी को विजयश्री जरूर दिलाएगा.’ उन्होंने कहा कि जब कोरोना काल शुरु हुआ तो सभी राजनीतिक पार्टियां आइसोलेशन में चली गईं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जान हथेली पर लेकर राष्ट्र की सेवा में निकल गया.

भाजपा सुप्रीमो जेपी नड्डा ने कहा, ‘सभी राजनीतिक पार्टियां किसी ने किसी जाति, धर्म, समुदाय की वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं. ये देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है. भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास', इस बात पर विश्वास करती है.’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार ने जितना काम किया है, उतना अब तक किसी के भी कार्यकाल में नहीं हुआ है. हालांकि, अपने भाषण के दौरान वे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर निशाना लगाते रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें