1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp and cm yogi adityanath attack asaduddin owaisi statement up chunav 2022 avi

यूपी में शाहीन बाग पर बयान देकर चौतरफा घिरे असदुद्दीन ओवैसी, BJP नेता ने की 'जिन्ना' से तुलना

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की मानसिकता को देखने पर पता चलता है कि जिन्ना और ओवैसी की मानसिकता में कोई अंतर नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी
Facebook

यूपी में चुनावी सरगर्मी शुरू होते ही सभी दलों की ओर बयानबाजी शुरू हो गई है. एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने बाराबंकी में सीएए-एनआरसी कानून पर बयान दिया था. ओवैसी ने कहा था कि अगर यह कानून वापस नहीं हुआ तो सड़कों को शाहीन बाग बना देंगे. वहीं अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने पलटवार किया है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के कद्दावर नेता और राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी भारत में जिन्ना की भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि 'ओवैसी की मानसिकता को देखने पर पता चलता है कि जिन्ना और ओवैसी की मानसिकता में कोई अंतर नहीं है.'

योगी ने निपटने की कही बात- कानपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में सीएम योगी ने ओवैसी पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि सपा के एजेंट असदुद्दीन ओवैसी माहौल बिगाड़ना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अगर अब्बाजान और चच्चाजान वाले नहीं सुधरे, तो सरकार निपटना जानती है.

राकेश टिकैत ने बोला था हमला- असदुद्दीन ओवैसी पर राकेश टिकैत ने भी हमला बोला था. टिकैत ने कहा कि बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच चाचा भतीजे का रिश्ता है. दोनों चुनावी समझौते के तहत माहौल बिगाड़ते हैं. टिकैत ने आगे कहा कि आप ओवैसी ने ऑफ कैमरा इस बारे में जानकारी ले सकते हैं.

ओवैसी का पलटवार- इधर, असदुद्दीन ओवैसी ने एजेंट वाले आरोपों पर पलटवार किया है. ओवैसी ने कहा कि जिन्होंने आजादी दिलाई मैं उनका एजेंट हूं. सीएम योगी पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी सरकार में बुलडोजर नहीं थार चलाई जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें