1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bareilly news sp workers resolve to form government in 2022 calling bjp bharatiya jumlebaaz party acy

Bareilly News: सपाइयों ने 2022 में सरकार बनाने का लिया संकल्प, BJP को बताया 'भारतीय जुमलेबाज पार्टी'

बरेली नें सपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान सपाइयों ने 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का संकल्प लिया. सम्मेलन में बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता शामिल हुए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन
बरेली में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर बरेली में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता डॉ. अनीस बेग ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में सपाइयों ने सरकार बनाने का संकल्प लिया. साथ ही भाजपा को भारतीय जुमलेबाज पार्टी बताया. पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से पार्टी को मजबूत करने के लिए जुटने का आह्वान किया गया.

सपा कार्यकर्ता सम्मेलन
सपा कार्यकर्ता सम्मेलन
प्रभात खबर

शहर के सिविल लाइंस स्थित आईएमए हॉल में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. इसमें पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार ने भाजपा को धोखेबाज बताया. बोले, यह जनता से वायदे बहुत करते हैं, लेकिन पूरा एक भी नहीं करते. इनकी सरकार में गरीब, किसान से लेकर हर कोई परेशान है.

पूर्व विधायक सुल्तान बेग ने कहा, जनता आने वाले चुनाव में इनको सत्ता से बेदखल करेगी. इनके झूठे वायदों का हिसाब-किताब चुकता करेगी. वहीं, डॉक्टर अनीस बेग ने भाजपा को 'भारतीय जुमलेबाज पार्टी' बताया. कहा, यह सिर्फ जुमले फेंकते हैं. इन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया. कृषि बिल, नोटबंदी, जीएसटी और कोरोना में लिए अचानक लॉकडाउन के फैसलों के कारण जनता को बहुत दिक्कत हुई है. इनकी नासमझी भरे फैसलों के कारण हजारों लोगों की जान चली गई. इसके अलावा, डॉ. अनीस बेग ने कार्यकताओं को चुनाव में जीत दर्ज करने के टिप्स दिए.

महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाने का आह्वान किया. उन्होंने उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को जिन्ना प्रेमी बताया और कहा कि वह 20 साल पहले पाकिस्तान में जिन्ना की कब्र पर पहुंचे थे. उनके लिए दुआएं की. भाजपा से ज्यादा जिन्ना प्रेमी कोई नहीं है. मगर, यह दूसरों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं. पूर्व जिला अध्यक्ष शुभलेश यादव ने कृषि बिल को भाजपा का गलत फैसला बताया. उन्होंने किसानों की हुई हत्या और मौतों के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया.

कार्यकर्ता सम्मेलन का संचालन सत्येंद्र यादव ने किया. पार्षद शमीम अहमद, मयंक शुक्ला मोंटी, फहीम हैदर, असलम खां ने भाजपा पर हमला बोला. कार्यक्रम में आकाश यादव, शेर सिंह गंगवार समेत पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे.

(रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें