1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bareilly news district administration sent letter to 98 candidates issued this decree acy

Bareilly News: बरेली प्रशासन ने 98 प्रत्याशियों को भेजा पत्र, जारी किया यह फरमान

ईवीएम स्ट्रांग रूम की सील प्रत्याशियों और उनके मतगणना एजेंट की मौजूदगी में खुलेंगी. इसलिए सभी प्रत्याशियों और मतगणना एजेंट को सुबह छह बजे तक ईवीएम स्ट्रांग रूम में पहुंचना होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली प्रशासन ने 98 प्रत्याशियों को भेजा पत्र, जारी किया यह फरमान
बरेली प्रशासन ने 98 प्रत्याशियों को भेजा पत्र, जारी किया यह फरमान
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना 10 मार्च को होगी. मगर, जिला प्रशासन ने मतगणना से पहले सभी नौ विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले 98 प्रत्याशियों को पत्र जारी किया है. इसमें सभी प्रत्यशियों और उनके मतगणना एजेंट को परसाखेड़ा स्थित राज्य भंडारण निगम (एसडब्ल्यूसी) के गोदाम में बने ईवीएम स्ट्रांग रूम पर छह बजे तक पहुंचने के निर्देश दिएं गए हैं, क्योंकि सभी विधानसभा के ईवीएम स्ट्रांग रूम सुबह 6.30 बजे खुल जाएंगे.

ईवीएम स्ट्रांग रूम की सील प्रत्याशियों और उनके मतगणना एजेंट की मौजूदगी में खुलेंगी. इसलिए सभी प्रत्याशियों और मतगणना एजेंट को सुबह छह बजे तक ईवीएम स्ट्रांग रूम में पहुंचना होगा. इसके बाद आरओ, पर्यवेक्षक, प्रत्याशी और मतगणना एजेंट की मौजूदगी में ईवीएम स्ट्रांग रूम की सीख खुलेगी.

आठ बजे से काउंटिंग, 10.30 तक रिजल्ट

परसाखेड़ा एसडब्ल्यूसी के मतगणना कक्षों में सुबह आठ बजे से काउंटिंग शुरू हो जाएगी. सबसे पहले पोस्टल बैलेट मतों की गिनती होगी. इसके बाद ईवीएम से मत गिने जाएंगे. मगर, सबसे पहला रिजल्ट भोजीपुरा विधानसभा का आएगा. इसके बाद, बाकी आठ विधानसभा के रिजल्ट आने शुरू हो जाएंगे.

बीड़ी-सिगरेट, माचिस ले जाने पर रोक

मतगणना स्थल पर बीड़ी, सिगरेट, माचिस, लेटर, मोबाइल आदि ले जाने पर रोक है.मतगणना स्थल पर पास दिखाने के बाद ही इंट्री दी जाएगी.मतगणना स्थल के बाहर स्थानीय पुलिस के साथ ही पैरा मिलेट्री फोर्स के जवान भी लगाएं जाएंगे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें