1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bareilly congress party started membership drive by missed call number for up election 2022 abk

UP Election 2022: बरेली में कांग्रेस से आम जनता को जोड़ने की कवायद, मिस्ड कॉल से बनाए जा रहे सदस्य

जिला महासचिव डॉ. हरीश गंगवार ने ‘एक परिवार, नए सदस्य चार’ के तहत मिस्ड कॉल नंबर (8230005000) से नए सदस्य बनाए. डॉ. गंगवार ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा से दुखी है. वो सत्ता में परिवर्तन चाहती है. भाजपा सिर्फ घोषणा करती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में कांग्रेस से आम जनता को जोड़ने की कवायद
बरेली में कांग्रेस से आम जनता को जोड़ने की कवायद
प्रभात खबर

UP Election 2022: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (कांग्रेस) ने अपना कुनबा बढ़ाना शुरू किया है. इसके लिए मिस्ड कॉल से सदस्य बनाए जा रहे हैं. शुक्रवार को ग्रामीण इलाकों में सदस्यता अभियान चला. कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशफाक सकलैनी की टीम शुक्रवार को नवाबगंज विधानसभा के गांवों में पहुंची.

जिला महासचिव डॉ. हरीश गंगवार ने एक परिवार, नए सदस्य चार के तहत मिस्ड कॉल नंबर (8230005000) से नए सदस्य बनाए. डॉ. गंगवार ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा से दुखी है. वो सत्ता में परिवर्तन चाहती है. भाजपा सिर्फ घोषणा करती है. उनका कोई काम जमीन पर नहीं उतरता. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी की तरफ यूपी की जनता देख रही है. जब तक प्रियंका गांधी प्रदेश की बागडोर को अपने हाथ में नहीं लेती हैं तब तक उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हो सकता है.

कांग्रेस जिला महासचिव ने कहा कि प्रियंका गांधी ने 40% महिलाओं को विधानसभा चुनाव में टिकट देने का भरोसा दिया है. इस घोषणा के बाद बड़ी संख्या में महिलाएं कांग्रेस पार्टी से जुड़ रही हैं. मौके पर डॉ. दत्त गंगवार, प्रेम बाबू शर्मा, सोमपाल गंगवार,जगदीश गंगवार, शमसुद्दीन हुसैन आदि मौजूद थे.

(इनपुट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें