1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. asaduddin owaisi targeted bjp pm modi in aimim ghaziabad rally up vidhan sabha chunav latest update acy

UP Election 2022: जब देश में बुरा वक्त आता है, पीएम मोदी गहरी नींद में सो जाते हैं- असदुद्दीन ओवैसी

गाजियाबाद के मसूरी में आयोजित 'शोषित वंचित समाज सम्मेलन' को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब देश में बुरा वक्त आता है तो पीएम गहरी नींद में सो जाते हैं. वहीं, चुनाव नजदीक आते ही नई-नई योजनाओं का ऐलान करने लग जाते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Ghaziabad
Updated Date
UP Election 2022: गाजियाबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने रैली को संबोधित किया
UP Election 2022: गाजियाबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने रैली को संबोधित किया
प्रभात खबर

UP Election 2022: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी रविवार को गाजियाबाद के मसूरी इलाके में पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे. ओवैसी ने कहा कि जब देश में बुरा वक्त आता है तो प्रधानमंत्री मोदी गहरी नींद में सो जाते हैं और जैसे ही चुनाव नजदीक आता है तो प्रधानमंत्री मोदी नई-नई योजनाएं लेकर लोगों को लुभाने की कोशिश करते हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने इशारों-इशारों में मसूरी के मौजूदा बसपा विधायक असलम चौधरी पर भी निशाना साधा और कहा कि असलम चौधरी होश में आ जाएं. जिस तरीके से वह इस्लाम को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, उसका जवाब जनता इस बार के चुनाव में उन्हें देगी. गाजियाबाद की पांचों विधानसभाओं को लेकर ओवैसी ने तमाम आंकड़े गिनाए. वहीं इस ओर भी इशारा किया कि जब योगी और मोदी को मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में इतने वोट नहीं मिले तो आखिरकार उसके बावजूद वह कैसे जीत गए. उनका कहीं ना कहीं इशारा ईवीएम मशीन की तरफ था.

ओवैसी ने डासना मसूरी के मंदिर में एक बच्चे की पिटाई के मामले को भी गंभीरता से लेते हुए कहा कि कुछ लोग अच्छी जगह में भी बच्चों के घुस जाने पर उनके साथ मारपीट करते हैं. आप आएं हमारी मस्जिदों में और वहां पानी भी पिएं और खाना भी खाएं.

गाजियाबाद में बने हज हाउस को लेकर भी ओवैसी ने कहा कि करोड़ों की कीमत से बना हज हाउस आज प्रदेश सरकार की बेरुखी के चलते बेकार पड़ा हुआ है, जिसके चलते ना सिर्फ गाजियाबाद बल्कि आसपास के इलाकों के लोग जो कि हज के लिए जाना चाहते हैं, उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें