1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. asaduddin owaisi raised question on akhilesh yadav on hijab issue in bhojpur abk

UP Election 2022: SP सुप्रीमो पर असदुद्दीन ओवैसी का तंज- ‘हिजाब मुद्दे पर अखिलेश यादव की चुप्पी चुभती है’

भोजपुर में सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि भारत के संविधान में जिक्र है कि कोई भी यहां का प्रधानमंत्री बन सकता है. एक दिन हिजाब पहनने वाली मेरी बेटी देश की प्रधानमंत्री बनेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Hijab Issue: कर्नाटक में जारी हिजाब मुद्दे को लेकर यूपी में भी सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. इसी बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हिजाब मुद्दे पर अखिलेश यादव पर तंज कसा है. असदुद्दीन ओवैसी ने हिजाब मुद्दे पर अखिलेश यादव की खामोशी पर सवाल उठाए हैं. गुरुवार को भोजपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा एक दिन हिजाब वाली बेटी पीएम बनेगी.

‘हिजाब वाली बनेगी देश की पीएम’

भोजपुर में सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि भारत के संविधान में जिक्र है कि कोई भी यहां का प्रधानमंत्री बन सकता है. एक दिन हिजाब पहनने वाली मेरी बेटी देश की प्रधानमंत्री बनेगी. नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो तकरीर में कहते हैं कि वो रेलवे स्टेशन पर चाय बेचकर देश के पीएम बने. मैं भी कहता हूं हिजाब वाली बेटी देश की पीएम बनेगी.

संविधान से मिला है हमें हक- ओवैसी

हिजाब विवाद पर बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सिर पर टोपी या हिजाब पहनने से दिमाग में कोई पट्टी नहीं बंध सकती है. इससे आपका दिमाग खुल जाता है. संविधान ने सभी को अपने हिसाब से रहने और पहनने की छूट दी है. अखिलेश यादव को हिजाब और नकाब के मुद्दे पर कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा है. सपा को वोट देकर हमारा सपना नहीं पूरा होगा. हम यहां से लड़ रहे हैं और जीतेंगे भी.

अखिलेश को लगातार घेर रहे ओवैसी

ओवैसी ने भोजपुर में गंगा नदी पर पुल नहीं बनने का मामला भी उठाया. उन्होंने कहा जब सपा की सरकार थी तो गंगा पर पुल नहीं बना. अब, अखिलेश यादव बड़े-बड़े वायदे कर रहे हैं. उन्हें समझना होगा कि यहां एआईएमआईएम आ गई है. बताते चलें कि इसके पहले भी असदुद्दीन ओवैसी ने रामपुर में 12 फरवरी को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हिजाब मुद्दे को लेकर अखिलेश यादव की चुप्पी पर सवाल उठाए थे. ओवैसी ने पूछा था कि आखिर अखिलेश यादव इस मुद्दे पर खामोश क्यों हैं?

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें