1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. archana gautam request people to not merge profession in the media industry with political career sht

UP Election: कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम की बिकिनी में तस्वीरें वायरल, एक्ट्रेस ने लोगों से की ये अपील

कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम के एक्टिंग करियर के दौरान की बिकिनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है, जिसे लेकर अब एक्ट्रेस ने बड़ा बयान दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अर्चना गौतम
अर्चना गौतम
फोटो - इंस्टाग्राम

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस ने मेरठ में हस्तिनापुर से एक्ट्रेस अर्चना गौतम को अपना उम्मीदवार बनाया है. इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम के एक्टिंग करियर के दौरान की बिकिनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है, जिसे लेकर अब कांग्रेस उम्मीदवार अचर्ना ने बड़ा बयान दिया है.

अचर्ना गौतम ने लोगों से की ये अपील

हस्तिनापुर से कांग्रेस उम्मीदवार अभिनेत्री अर्चना गौतम ने अपनी वायरल बिकिनी तस्वीरों को लेकर कहा कि, मैंने मिस बिकिनी 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. मैं मिस उत्तर प्रदेश 2014 और मिस कॉस्मो वर्ल्ड 2018 थी, मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे मेरे राजनीतिक करियर के साथ फिल्मी करियर को जोड़कर पेशे न करें.

हस्तिनापुर से चुनाव लड़ रही हैं अर्चना गौतम

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से 125 प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है, इस सूची में 50 महिला उम्मीदवारों को जगह दी गई है, जिसमें मेरठ की हस्तिनापुर सीट से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अर्चना गौतम को कांग्रेस ने टिकट दिया है.

बता दें कि अर्चना ने साल 2015 में बॉलिवुड में डेब्यू किया. इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग में भी अपना करियर बनाए रखा. अर्चना साल 2018 में 'मिस बिकिनी इंडिया' और 'मिस इंडिया यूनिवर्स' बनने का बाद काफी सुर्खियों में रही थीं. अर्चना गौतम ने Miss Cosmos World 2018 में भी भारत का प्रतिनिधिनत्व किया था. अर्चना गौतम हसीना पार्कर और बारात कंपनी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं..

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें