1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. amit shat verbal attack on akhilesh yadav quoting ram mandir and kashi dham abk

UP Election 2022: अखिलेश यादव सत्ता में आकर राम मंदिर का निर्माण रोकना चाहते हैं, जालौन में बोले अमित शाह

अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित किया और समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला. अमित शाह ने राम मंदिर के निर्माण और काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
जालौन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
जालौन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
सोशल मीडिया

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. इसी बीच रविवार को उत्तर प्रदेश के जालौन के उरई में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) मिशन बुंदेलखंड को धार देने पहुंचे. अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित किया और समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला. अमित शाह ने राम मंदिर के निर्माण और काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसे.

अमित शाह ने कहा आपने पूर्ण बहुमत दिया तो मोदी जी ने राम जन्मभूमि का भूमि पूजन किया. देखते-देखते अयोध्या में आकाश से भी ऊंचा राम लला का मंदिर दिखाई देगा. सपा की सरकार ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई. बाबूजी कल्याण सिंह की सरकार सपा ने गिरवाई थी. उन्हें राम मंदिर का निर्माण पसंद नहीं है.

वो शेखचिल्ली के सपने देख रहे हैं कि उन्हें यूपी की जनता चुनेगी और वो राम मंदिर का निर्माण बंद करा देंगे. अखिलेश बाबू, आप जानते नहीं हैं यूपी की जनता को, जितना जोर लगाना है लगा लो, रामलला के मंदिर का निर्माण कोई नहीं रोक सकता. औरंगजेब के जमाने से बाबा विश्वनाथ का मंदिर बंजर बनाकर रख दिया था. मोदी दी आए और अब बाबा विश्वनाथ का दरबार सजा-धजा है.
अमित शाह, जालौन की रैली में

जालौन उरई में रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मिशन इलेक्शन पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी शानदार प्रदर्शन करने जा रही है. उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 से ज्यादा सीट जीतेगी. अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर खूब हमला बोला. अमित शाह ने कहा बीजेपी सरकार में ही यूपी का विकास हुआ है.

उरई के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा के लिए आयोजित रैली में अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव राम मंदिर का निर्माण रोकने के लिए सत्ता में आना चाहते हैं. इसके पहले अमित शाह हेलीकॉप्टर से राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचे, जहां बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे. रैली के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनविश्वास रैली को रवाना किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें