1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. amit shah does not even know from where he will contest elections bjp mla sangeet som taunt on those seeking tickets meerut news acy

अमित शाह को भी नहीं पता, कहां से लड़ना है चुनाव, बीजेपी विधायक संगीत सोम ने टिकट मांगने वालों पर कसा तंज

मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे टिकट मांगने वालों पर तंज कसते नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bjp mla sangeet som
bjp mla sangeet som
file photo

BJP MLA Sangeet Som Viral Video: बीजेपी विधायक संगीत सोम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह टिकट मांगने वालों पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. वीडियो एक मिनट 58 सेकंड का है. इसमें संगीत सोम के सामने जो मेज रखी हुई है, उस पर माला रखी हुई है. विधायक के पीछे कुछ लोग खड़े हैं. सभी मास्क लगाए हुए हैं. इस वीडियो में ग्रामीण भाजपा विधायक को माला पहनाते हुए भी नजर आ रहे हैं. संगीत सोम सरधना विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

क्या है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में संगीत सोम कहते नजर आ रहे हैं कि जितने लोग अपने टिकट की दावेदारी करते हुए सरधना क्षेत्र में घूम रहे हैं, मैं सब को जानता हूं. इनकी चकरी कहां से घूम रही है, मुझे सब पता है. कुछ लोग तो पार्टी में भी नहीं हैं और क्षेत्र में अपने टिकट की दावेदारी जता रहे हैं. पता नहीं इनकी जेब में किसने टिकट रख दिया. अभी तो अमित शाह को भी नहीं पता कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे. उनका टिकट कहां से होगा.

बीजेपी विधायक ने कहा कि पार्टी रोज कहती है कि कोई भी आदमी यह ना कहे कि उसका टिकट हो गया है. अगर कोई यह कहेगा तो उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा. यह टिकट बस का नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे भी ऐसे ही टिकट नहीं मिला. बड़ी-बड़ी रैली व सम्मेलन के चलते टिकट मिला. चौबीसी के हर एक गांव से बड़ी संख्या में बस सम्मेलन में जाया करती थी.

वहीं, बीजेपी नेता लाल सिंह सैनी की माता के निधन पर आयोजित शोक सभा में श्रद्धांजलि देने पहुंचे विधायक संगीत सोम ने कहा कि विपक्षी दल किसानों को भड़काने और गुमराह करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों के लिए सबसे अधिक योजना चलायी हैं.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें