1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. akhilesh yadav said bjp is a party of liars double engine govt spreading lies acy

UP Election 2022: बीजेपी झूठों की पार्टी, जनता को छलने का करती है काम- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हमने पता किया है, उत्तर प्रदेश में शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा पद रिक्त हैं. सरकार बनने पर B.Ed, TET, B.P.Ed. नौजवानों को समायोजित करने का काम करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

UP Assembly Election 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बस्ती और बलिया में जनसभा को संबोधित किया. बस्ती में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार झूठ फैला रही है. बीजेपी झूठों की पार्टी है.

सत्ता में आने पर युवाओं को रोजगार देंगे- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने हवाई अड्डे, हवाई जहाज और रेलवे स्टेशन को बेच दिया है. वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि किसी को रोजगार न मिले. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर हम युवाओं को रोजगार देंगे.

गैस सिलेंडर के दाम 400 से 1000 रुपये पहुंच गया- अखिलेश यादव

इससे पहले, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्होंने गैस सिलेंडर बांटा, लेकिन बीजेपी और उसके लोगों को यह बताना चाहिए कि जब वे सिलेंडर बांट रहे थे तो यह 400 रुपये था और अब जब वे वोट मांग रहे हैं तो यह 1000 रुपये है.

शिक्षा विभाग में रिक्त पदों को भरेंगे- अखिलेश यादव

बांसडीह, बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमने पता किया है, उत्तर प्रदेश में शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा पद रिक्त हैं. सरकार बनने पर B.Ed, TET, B.P.Ed. नौजवानों को समायोजित करने का काम करेंगे.

सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली इतनी महंगी हो गई है कि जब भी बिल आता है तो जनता को करंट लगता है. इसलिए समाजवादियों ने तय किया है कि सरकार बनेगी तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी. आपको कोई बिल नहीं देना पड़ेगा.

बलिया के लोग बीजेपी का धुआं निकालने का काम करेंगे- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि झूठ बोलने वाले बीजेपी के लोग समय-समय पर जनता को छलने का काम करते हैं. छलिया लोगों को बलिया जवाब देगा. उन्होंने कहा कि इस बार बलिया से बीजेपी का खाता खुलने वाला नहीं है. इस बार बलिया के लोग अपनी ताकत से और धुआंधार वोटिंग करके बीजेपी का धुआं निकालने का काम करेंगे.

Posted By: Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें