1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. akhilesh yadav said bjp cheated in name of doubling farmers income see people reactions on twitter acy

'किसानों की आय दोगुनी करने के नाम पर बीजेपी ने सिर्फ धोखा दिया', अखिलेश के बयान पर लोगों ने यूं लिए मजे

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने के नाम पर बीजेपी ने सिर्फ धोखा दिया है. इस पर लोगों ने ट्विटर पर जमकर मजे लिए. पढ़ें यह रिपोर्ट...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Election 2022: सपा प्रमुख अखिलेश यादव
UP Election 2022: सपा प्रमुख अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया था कि सरकार आ जाएगी तो किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी. आज की महंगाई में कहां किसानों की आय दोगुनी हुई है. बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने के नाम पर बीजेपी को सिर्फ धोखा दिया है. अखिलेश के बयान पर ट्विटर पर यूजर्स ने जमकर मजे लि

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट पर सपा और बसपा समर्थक आपस में भिड़ गए. एक सपा समर्थक ने लिखा, बीजेपी जुमला बनकर रहा गया. इस पर दूसरे यूजर ने लिखा, आयेगी तो बीजेपी ही. एक अन्य सपा समर्थक यूजर ने लिखा, जुमलों की सरकार थी भाजपा की. इस पर बीजेपी के एक समर्थक ने कहा कि धोखा तो टीपू ने मायावती और पप्पू को भी दिया. शिवपाल यादव और मुलायम सिंह को भी दिया. बहुते भुलक्कड़ हो आप.

एक यूजर राजा शर्मा ने लिखा, तुमने तो टूटी टोंटी नहीं छोड़ी, जनता का क्या भला करोगे. दूसरे ने लिखा, बीजेपी ने सिर्फ झूठ और धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया. श्री कृष्ण शुक्ला ने लिखा, भाषण देने से पहले एक बार जनता से अवश्य पूछ लें कि सच्चाई क्या है. हवा में बात करने से कुछ नहीं होगा.

अरुण भाटी नाम के यूजर ने लिखा, पापा मैनपुरी से, बेटा आजमगढ़ से, बीवी कन्नौज से, चचेरा भाई बदायूं से, चाचा बहराइच से . मामा इटावा से, साली खीरी से, साला अकबरपुर से और छोटे भाई को फिरोजाबाद से टिकट दिया है और पार्टी का नाम रखा है समाजवादी पार्टी.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें