1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. akhilesh said in the joint pc of sp rld the coalition government will give timely payment to the farmers nrj

UP Election 2022: योगी सरकार पर SP-RLD का हमला, अखिलेश बोले- गठबंधन सरकार देगी किसानों को समय पर भुगतान

इस आरोप की शुरुआत आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने की थी. उन्होंने पुलिस में तैनात कर्मचारियों को सलाह देते हुए कहा कि अपनी डिटेल बहुत संभालकर सौंपिएगा. बैलट पेपर से मतदान करने वालों को उन्होंने यह सलाह दी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Meerut
Updated Date
सपा और आरएलडी ने की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस.
सपा और आरएलडी ने की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस.
Social Media

Meerut News: शुक्रवार को लंबे इंतजार के बाद सपा और रालोद की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. इस बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सपा एवं रालोद की संयुक्त सरकार बनने पर किसानों के लिए विशेष फंड बनाकर उनका भुगतान सुनिश्चित किया जाएगा.

'चौधरी चरण की विरासत को आगे बढ़ा रहे'

इस बीच आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने पीसी की शुरुआत करते ही भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि बेमतलब में ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को दिल्ली में एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था. इस कारण इस संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में देरी हुई है. इसके बाद पीसी को आगे बढ़ाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने किसानों की भलाई के लिए काफी काम किया है और जयंत चौधरी उनकी ही विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं.

बैलट पेपर से मतदान करने वालों को चेताया

यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में सपा-रालोद की जो सरकार बनेगी उसके माध्यम से गन्ना किसानों का 15 दिन के अंदर भुगतान किया जाएगा. उन्होंने इस बीच एक बार फिर अपनी जेब से अनाज के दाने निकालकर संकल्प लिया कि वे भाजपा को हराकर रहेंगे. उन्होंने इस बीच चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा कि आयोग के अधिकारी संभव है कि पुलिस में तैनात कर्मचारियों के आधार और वोटर आईडी कार्ड लेकर यूपी चुनाव में हो रहे मतदान में गड़बड़ी कर दें. इस आरोप की शुरुआत आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने की थी. उन्होंने पुलिस में तैनात कर्मचारियों को सलाह देते हुए कहा कि अपनी डिटेल बहुत संभालकर सौंपिएगा. बैलट पेपर से मतदान करने वालों को उन्होंने यह सलाह दी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें