1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. aimim nominated shakir ali as its candidate from barauli in aligarh in up election 2022 slt

UP Election 2022: AIMIM ने अलीगढ़ के बरौली से की प्रत्याशी की घोषणा, जानें किसको मिला टिकट

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है. इस चुनाव के लिए अब एआईएमआईएम ने अलीगढ़ की बरौली विधानसभा से शाकिर अली (Shakir Ali) को प्रत्याशी के रुप में उतारा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी
Twitter

Aligarh News: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के पहले चरण में जहां 21 जनवरी तक नामांकन होने हैं, ऐसे में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानि एआईएमआईएम (AIMIM) ने अलीगढ़ जनपद की बरौली विधानसभा से अपना प्रत्याशी उतारा है. एआईएमआईएम ने 7 प्रत्याशियों की तीसरी सूची में बरौली से प्रत्याशी की घोषणा कर दी है.

बरौली से एआईएमआईएम का प्रत्याशी घोषित

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानि एआईएमआईएम ने 7 प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें अलीगढ़ की बरौली विधानसभा से शाकिर अली (Shakir Ali) को प्रत्याशी बनाया गया है.

21 को नामांकन का अंतिम दिन और केवल एक प्रत्याशी

यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 21 जनवरी तक नामांकन होने हैं और एआईएमआईएम केवल अलीगढ़ जनपद की एक विधानसभा बरौली से अपना प्रत्याशी घोषित कर पाई है, अभी कोल, शहर, अतरौली, खैर, इगलास, छर्रा से एआईएमआईएम का कोई भी प्रत्याशी घोषित नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्च्स की माने तो आज देर रात तक अलीगढ़ जनपद की अन्य विधानसभाओं से एआईएमआईएम प्रत्याशी घोषित कर सकती है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें