1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. actor ravi kishan song up mai sab ba viral on social media sht

‘यूपी में सब बा’ फेम रवि किशन बोले- ‘BJP की जीत तय बा... जिंदगी झंड बा, विरोधी लोगन कवने बात के घमंड बा?’

यूपी में बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन का गाना ‘यूपी में सब बा’ इन दिनों काफी धूम मचा रहा है. इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

By sohit sharma
Updated Date
bjp mp ravi kishan
bjp mp ravi kishan
instagram

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी पार्टियों ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है. बीजेपी, सपा, कांग्रेस समेत तमाम दलों ने स्पेशल सॉन्ग रिलीज किया है. सोशल मीडिया पर गोरखपुर के सांसद और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन का गाना ‘यूपी में सब बा’ धूम मचा रहा है. इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

जनता के दिल की आवाज ‘यूपी में सब बा’- रवि किशन

प्रभात खबर से बातचीत करते हुए गोरखपुर के सांसद और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन ने बताया कि यह गाना जनता के दिल की बात है. यह गाना गाकर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है. रवि किशन ने बताया कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में विकास को नई दिशा दी है. उसी से प्रेरित होकर उन्होंने यह गाना गाया है, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यह गाना उत्तर प्रदेश की जनता की दिल की आवाज है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में जो भी देखा, उसे गाने में बयां कर दिया है.

‘महाराज जी बस नॉमिनेशन करें, रिकॉर्ड जीत तय’

सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर बीजेपी सांसद रवि किशन का कहना है कि हमने महाराज जी (सीएम योगी आदित्यनाथ) से कह दिया है कि आप बस नॉमिनेशन करने आएं. यहां की जनता आपको रिकॉर्ड मतों से चुनाव जिताएगी. यहां के वोटर्स ने विपक्षी दलों को सबक सिखाने का मन बना लिया है. अखिलेश यादव के सीएम योगी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर तंज को लेकर रवि किशन का कहना है कि वो (सपा) डर गए हैं. राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले उत्तर प्रदेश और यहां की जनता का भला नहीं सोच सकते हैं. काहे कि 'यूपी में सब बा और बीजेपी की जीत तय बा.'

हार देखकर अखिलेश यादव डरे हुए हैं- रवि किशन

दरअसल, अखिलेश यादव ने कहा था कि सीएम योगी को गोरखपुर से चुनाव लड़वाने का फैसला लेकर मतदाताओं से पहले पार्टी ने ही उन्हें घर भेज दिया है, इसके जवाब में रवि किशन ने कहा कि अखिलेश यादव डर गए हैं. बीजेपी को मिल रहे प्रचंड समर्थन से उनको कुछ भी समझ नहीं आ रहा है. यूपी की जनता बीजेपी और सीएम योगी आदित्यनाथ को दोबारा पूर्ण बहुमत दिलाने के लिए तैयार बैठी हुई है.

‘यूपी में सब बा और बीजेपी की जीत तय बा’. सब विपक्षी बौखला गए हैं. महाराज जी की गोरखपुर से रिकॉर्ड मतों से जीत होगी. राम भक्तों पर गोलियां चलाने वालों को जनता सबक सिखाएगी. हमारे गाने पर जो काउंटर अटैक कर रहे हैं, वो पेड सिंगर हैं. उन्होंने पैसा लेकर हमारे गाने के विरोध में सॉन्ग गाया है.
रवि किशन, गोरखपुर सांसद और बॉलीवुड एक्टर

हमारे गाने का विरोध करने वाले पेड सिंगर- रवि किशन

रवि किशन के गाने ‘यूपी में सब बा’ के काउंटर में नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा’ गाना गाया है. इस पर रवि किशन का कहना है कि हमारे गाने पर जो काउंटर अटैक कर रहे हैं, वो पेड सिंगर हैं. उन्होंने पैसा लेकर हमारे गाने के विरोध में सॉन्ग गाया है. दरअसल, पिछले साल बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी ने लॉकडाउन में‘बंबई में का बा’ गाना गाया था. उसके बाद बिहार चुनाव में ‘बिहार में का बा’ गाना गाकर सिंगर नेहा सिंह राठौर ने चर्चा बटोरी थी. उसी तर्ज पर रवि किशन की आवाज में उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर स्पेशल सॉन्ग ‘यूपी में सब बा’ रिलाज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, रवि किशन के गाने पर नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर ‘यूपी में का बा’ गाकर सवाल पूछे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें