1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. abu asim azmi in pilibhit hit out bjp rss said people of up will oust black hat people from power acy

UP Election 2022: पीलीभीत में अबू आसिम आजमी बोले- यूपी की जनता काली टोपी वालों को सत्ता से बेदखल करेगी

सपा नेता अबू आसिम आजमी ने पीलीभीत में बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यूपी की जनता काली टोपी वालों को इस बार सत्ता से बेदखल कर देगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
अबू आसिम आजमी
अबू आसिम आजमी
प्रभात खबर

UP Election 2022: सपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने पीलीभीत में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार रोजगार देने के बजाय, सब कुछ बेचने में लगी है. सरकार ने नोटबंदी के बाद आतंकवाद खत्म करने का सपना दिखाया था, लेकिन खत्म होने की जगह आतंक बढ़ा है. जनता समझ गई है. इस बार काले दिल और काली टोपी वालों की सत्ता को जनता उखाड़ फेंकेगी.

काले दिल और काली टोपी वालों को उखाड़ फेंकेगी जनता

अबू आसिम आजमी ने जनसभा के बाद पत्रकारों से कहा कि रोज सुबह टीवी खोलने पर देश के वीर सैनिकों के शहीद होने की खबरें आतीं हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल टोपी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लाल टोपी वाले क्रांतिकारी लोग मैदान में उतर चुके हैं. अब यूपी की जनता लाल टोपी का साथ देगी. जनता काले दिल और काली टोपी वाले लोगों को सत्ता से उखाड़ फेंकने का फैसला कर चुकी है.

हर किसी को देना होगा सपा का साथ

पीलीभीत की शहर विधानसभा सीट से सपा का टिकट मांग रहे आजम मीर खान की ओर से शहर के एक शादी हॉल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. यहां अबू आसिम आजमी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश में गंगा जमुनी तहजीब को वापस लाना है. इसके लिए हर किसी को सपा का साथ देना होगा.आखिरी आदमी को दो वक्त की रोटी सुकून से मिले, न कि मंदिर-मस्जिद के नाम पर लड़ाई हो.

उत्तर प्रदेश में झूठों की सरकार

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में झूठों की सरकार ने दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था. लेकिन यह सरकार किसी को रोजगार तो दे नहीं सकी, बल्कि बेरोजगारों को अपनी बात कहने पर उन्हें जुमलेबाजों की बर्बरता का शिकार होना पड़ रहा है. सभा में शहर विधानसभा से टिकट के प्रबल दावेदार डॉ. आजम मीर खां, सुधीर तिवारी, आलम मीर खां, सैयद आसिफ अली कादरी, परवेज खां सहित काफी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें