1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. aap mp sanjay singh also reached prayagrajs gohri village said if the victims family does not get justice i will agitate nrj

आप सांसद संजय सिंह भी पहुंचे प्रयागराज के गोहरी गांव, बोले-पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो करूंगा प्रदर्शन

सांसद संजय सिंह ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरते हुए कानून-व्यवस्था के ऊपर सवाल उठाए. उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय न मिलने पर सड़क घेरने और आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
आप सांसद संजय सिंह मिले पीड़ि़त परिवार से.
आप सांसद संजय सिंह मिले पीड़ि़त परिवार से.
Twitter

Sanjay Singh Visit Prayagraj Phaphamau : शुक्रवार की देर रात आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी चुनाव 2022 के प्रभारी संजय सिंह भी दरअसल, गोहरी गांव में पीड़ित दलित परिवार से वह मिलना चाहती थीं. इस परिवार के चार लोगों की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई थीं. उसी परिवार से शुक्रवार सुबह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मिलने पहुंचीं थीं.

इस संबंध में आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया, ‘वंचित शोषित समाज के लिये आदित्यनाथ का शासन दरिंदगी की खुली छूट देता है. फ़ौज में देश की सेवा करने वाले कृष्णा भारती जी ने बताया की “उनके भाई के साथ दरिन्दे 2019,20,21 तीन साल में कई बार जानलेवा हमला कर चुके थे 24 Nov को भाई भाभी दिव्यांग भतीजे भतीजी सबकी निर्मम हत्त्या कर दी गई.’ इस दौरान सांसद संजय सिंह ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरते हुए कानून-व्यवस्था के ऊपर सवाल उठाए. उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय न मिलने पर सड़क घेरने और आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

बता दें कि आप सांसद से पहले शुक्रवार की शाम को ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी वहां पहुंचीं थीं. उस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में प्रियंका गांधी ने कहा कि यह पुलिस-प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है. इन्हें दबंग लगातार परेशान कर रहे था और पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अगर पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई की होती तो आज यह घटना सामने नहीं आती. पुलिस पीड़ित परिवार को भगा देती थी. उनका मजाक उड़ाया गया. आज ऐसी घिनौनी घटना सामने आई है. योगी सरकार की पुलिस के कारण ही इन लोगों की जान चली गई.

बता दें कि मंगलवार की रात को प्रयागराज में जमीन की रंजिश में नाबालिग दलित से सामूहिक दुष्कर्म कर पूरे परिवार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. फाफामऊ थाना क्षेत्र के गांव में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम मंगलवार रात दिया गया. दो दिन तक चारों शव घर में ही पड़े रहे और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें