दिल्ली विधानसभा चुनावः आज नेताओं की ताबड़तोड़ रैली, राहुल- प्रियंका भी दिखाएंगे दम

नयी दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनावों के आखिरी दौर में बीजेपी सहित सभी दलों ने एक-एक कर अपने ट्रंप कार्ड उतारना शुरू कर दिया है. बीजेपी की ओर से पीएम मोदी ने सोमवार को रैली की. वहीं आज से कांग्रेस नेता भी मैदान में दमखम दिखाएंगे. बता दें कि गुरुवार को चुनाव प्रचार समाप्त होना है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2020 10:26 AM
नयी दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनावों के आखिरी दौर में बीजेपी सहित सभी दलों ने एक-एक कर अपने ट्रंप कार्ड उतारना शुरू कर दिया है. बीजेपी की ओर से पीएम मोदी ने सोमवार को रैली की. वहीं आज से कांग्रेस नेता भी मैदान में दमखम दिखाएंगे. बता दें कि गुरुवार को चुनाव प्रचार समाप्त होना है.
अब तक चुनाव प्रचार से गायब रहने वाले राहुल गांधी आज जंगपुरा में तो वहीं प्रियका गांधी संगम विहार में रैलृी करेंगी.ये दोनों साथ साथ शाम चार बजे जंगपुरा में और शाम 7 बजे संगम विहार में रैली करेंगे. ये ऐसा पहला मौका होगा जब दोनों चुनाव प्रचार करेंगे. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी आज रजौरी गार्डेन में रैली करेंगे. बात करें भाजपा की तो पीएम मोदी द्वारका में तो अमित शाह पटेल नगर और तिमारपुर में रैली करेंगे.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजे किराड़ी और साढ़े बारह बजे पटपड़गंज में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके साथ साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रकाश जावड़ेकर और किरण रिजिजू बीजेपी विजन प्लान फॉर दिल्ली कार्यक्रम में बोलेंगे. वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह रजौरी गार्डन में एक रैली को संबोधित करेंगे.

Next Article

Exit mobile version