1. home Hindi News
  2. career
  3. patna police arrested mba degree holder became sharab taskar during bihar liquor ban latest news bihar skt

MBA की डिग्री लेकर शराब तस्कर बन गया युवक, लग्जरी लाइफ की चाहत ने बनाया अंधा, गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
File pic

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी शराब माफिया लगातार सक्रिय हैं. पुलिस छापेमारी और धरपकड़ भी रोजाना कर रही है. इसी क्रम में राजधानी पटना में पुलिस की पकड़ में एक ऐसा मामला आया है जो बेहद चौंकाने वाला है. पत्रकार नगर थाने के महात्मा गांधी नगर कांटी फैक्टरी रोड में पुलिस ने एक 21 लाख रुपये की शराब के साथ जिस लड़के को पकड़ा है उसे नोएडा से एमबीए की पढ़ाई की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पकड़े गए युवक का नाम अतुल है जो गौरीचक, अलावलपुर का निवासी है. अधिक पैसे अर्जन करने के लोभ ने उसे इतना अंधा बना दिया कि उसने शराब तस्करी का रास्ता चुन लिया. इस धंधे में उसे अच्छी खासी कमाई भी होने लगी और बेहद कम समय में वह लाखों का मालिक बन बैठा. उसने अपने पास लग्जरी बाइक और कार वगैरह भी जमा कर लिए. लेकिन जल्द ही पुलिस की कार्रवाई ने उसके सारे काले कारनामों का खुलासा कर दिया.

पकड़ा गया युवक नोएडा के एक प्राइवेट कॉलेज में एमबीए का छात्र रह चुका है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उसने एक साल पहले मुर्गे का कारोबार शुरू किया. लॉकडाउन में पैसों की जरूरत के कारण वह शराब के धंधे में उतर गया. यहां डिलिवरी ब्वॉय से उसने खुद को अब तस्कर के रूप में खड़ा कर लिया. गिरफ्तार होने के बाद उसने पुलिस के सामने वैशाली के चार शराब माफिया का नाम लिया है. जो उसे रोजाना लाखों की शराब उपलब्ध कराते थे. वहीं पुलिस ने उसके पास से लाखों की बाइक व मोबाइल वगैरह बरामद किए हैं.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें