1. home Hindi News
  2. career
  3. indo tibetan border police released notification regarding the conduct of interview for the post of general duty medical officers and specialists get job in itbp through walk in interview sarkari naukri and result 2021 sry

ITBP Recruitment 2021: भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में सिर्फ इंटरव्यू देकर पा सकते हैं नौकरी, 85,000 तक मिलेगा सैलरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में हो रही है नियुक्ति
भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल में हो रही है नियुक्ति
internet

भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल (ITBP) ने जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) और स्पेशलिस्ट के 88 पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. यह रोजगार केवल 3 वर्ष की अवधि के लिए होगा या जब तक नियमित रूप से सम्मिलित योग जो भी पहले हो या वह 70 वर्ष की आयु तक पहुँचता है. हालाँकि, प्रारंभिक संविदात्मक नियुक्ति 3 वर्ष की अवधि के लिए होगी जिसे आईटीबीपी द्वारा वर्ष के आधार पर 2 वर्ष के लिए अधिकतम 70 वर्ष की अधिकतम आयु सीमा के अधीन किया जा सकता है. पात्र उम्मीदवार 10 और 17 मई 2021 को वॉक-इन के लिए दिखाई देंगे क्योंकि चयन साक्षात्कार में उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

ITBP Recruitment 2021: महत्वपूर्ण जानकारियां

  • संगठन का नाम : भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल (ITBP)

  • पोस्ट नाम : जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) और विशेषज्ञ

  • कुल रिक्तियां : 88

  • अधिसूचना रिलीज की तारीख : 16 अप्रैल 2021

  • वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख : 10 और 17 मई 2021

  • चयन प्रक्रिया : वॉक-इन-इंटरव्यू

  • श्रेणी : सरकारी नौकरियां

  • आधिकारिक साइट : https://itbpolice.nic.in

ITBP Recruitment 2021: शिक्षा योग्यता

शैक्षणिक योग्यता

विशेषज्ञ - भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम 1956 में तीसरी अनुसूची के पहले या दूसरे अनुसूची या भाग 2 में शामिल एक मान्यता प्राप्त चिकित्सा योग्यता. भाग 2 या तीसरे अनुसूची में शामिल शैक्षिक योग्यता के धारकों को भी एक उपधारा में निर्धारित शर्तों को पूरा करना चाहिए भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956। उम्मीदवार के पास संबंधित क्षेत्र में पोस्ट-ग्रेजुएशन की योग्यता होनी चाहिए.

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (जीएमओ) - भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम 1956 की तीसरी अनुसूची के पहले या दूसरे अनुसूची या भाग 2 में शामिल एक मान्यता प्राप्त चिकित्सा योग्यता. भाग 2 या तीसरी अनुसूची में शामिल शैक्षिक योग्यता के धारकों को भी पूरा करना चाहिए. भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 की एक उपधारा में निर्धारित शर्तें. उम्मीदवार ने एक घूर्णन इंटर्नशिप भी पूरा कर लिया होगा.

ITBP Recruitment 2021: आयु सीमा

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 70 वर्ष होनी चाहिए

ITBP भर्ती 2021 के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथियां

इच्छुक उम्मीदवार 10 और 17 मई 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना से संबंधित विभाग के पते की जांच कर सकते हैं.

ITBP Recruitment2021: वेतन संरचना

  • विशेषज्ञ - रु 85,000 / - प्रति माह

  • जीडीएमओ - रु 75,000 / - प्रति माह

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें