25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तनिष्क ने की एक्सचेंज ऑफर की घोषणा, 12 जून तक पुराने सोने को बदलने का आकर्षक ऑफर

रांची : ज्वैलरी के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाली तनिष्क कंपनी ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है. यह विशेष ऑफर 21 मई से 12 जून तक चलेगा. कंपनी के स्कीम के तहत कोई भी व्यक्ति देश भर में तनिष्क के किसी भी स्टोर पर जाकर सोना के पुराने आभूषणों की अदला-बदली […]

रांची : ज्वैलरी के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाली तनिष्क कंपनी ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है. यह विशेष ऑफर 21 मई से 12 जून तक चलेगा. कंपनी के स्कीम के तहत कोई भी व्यक्ति देश भर में तनिष्क के किसी भी स्टोर पर जाकर सोना के पुराने आभूषणों की अदला-बदली कर सकता है और उसके बदले में अतिरक्त एक कैरेट सोने के आभूषण या दो कैरेट तक डायमंड की ज्वैलरी की खरीद कर सकता है.

आम तौर पर आदमी पुराने गहनों का उपयोग करने से बचताहैया फिर उसे मौके-बे-मौके ही धारण करपाता है, क्योंकि इसके डिजायन पुराने होतेहैं. इस समस्या को ध्यान में रखकर कंपनी नये ट्रेंड का आभूषण लोगों को उपलब्ध कराना चाहता है.नये ट्रेंड का आभूषण आने के बाद लोगों के बीच इसका प्रचलन बढ़ेगा. तनिष्क का यह ऑफर ग्राहकों को नये विभिन्न रेंज की आभूषणों का विकल्प उपलब्धकरवायेगा.
शादी के सीजन को ध्यान में रखकर दुल्हनों के लिए विशेष रूप सेज्वैलरीतैयार किये गये हैं. वैसे लोग जिन्हें परम्परागत डिजायन अच्छा लगता है उनके लिए दिव्यम कलेक्शन सबसे बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. दिव्यम कलेक्शन में देश के आलीशान मंदिरों से प्रेरित होकर तैयार किया गया है.गौरतलब है कि तनिष्क टाटा ग्रुप की ज्वैलर्स कंपनी है जो स्वर्णाभूषण की शुद्धता के लिए जानी जाती है. कंपनी भारतीय महिलाओं के पसंद और रुचि के हिसाब से ज्वलैरी तैयार करती है. देश के 111 शहरों में इसके 139 स्टोर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें