Hyundai मोटर इंडिया ने 9,200 तक बढ़ायी कारों के दाम, एक अगस्त से लागू होंगी नयी कीमतें…

नयी दिल्ली : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने अपनी कारों के दाम में 9,200 रुपये तक की वृद्धि करने की मंगलवार को घोषणा की. नयी कीमतें एक अगस्त, 2019 से लागू होंगी. लागत में वृद्धि को देखते हुए कंपनी ने यह कदम उठाया है. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बयान में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 10:38 PM

नयी दिल्ली : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने अपनी कारों के दाम में 9,200 रुपये तक की वृद्धि करने की मंगलवार को घोषणा की. नयी कीमतें एक अगस्त, 2019 से लागू होंगी. लागत में वृद्धि को देखते हुए कंपनी ने यह कदम उठाया है. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बयान में कहा कि कारों में सुरक्षा मानकों को मजबूत करने से लागत में वृद्धि हुई, जिसके चलते वाहनों के दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं.

इसे भी देखें : Hyundai ने की सेंट्रो कारें भारत की सड़कों पर फिर से दौड़ेंगी सरपट, नये अवतार में हुई वापसी

हालांकि, कंपनी ने अपनी नयी कार ‘वेन्यू’ और इलेक्ट्रिक एसयूवी ‘कोना’ को इस वृद्धि से दूर रखा है. देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल), दक्षिण कोरिया की हुंडई मोटर कंपनी की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है. फिलहाल, कंपनी भारत में सैंट्रो, ग्रैंड आई 10, एलीट आई 20, एक्टिव आई 20, एक्सेंट, वरना, एलेंटरा, वेन्यू, क्रेटा और टक्सन बेच रही है.

Next Article

Exit mobile version