चीन में दूसरा सबसे बड़ा होटल समूह बनी हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की कंपनी ओयो

नयी दिल्ली : आतिथ्य क्षेत्र (हॉस्पिटैलिटी सेक्टर) की कंपनी ओयो चीन के बाजार में प्रवेश करने के 18 महीने के अंदर ही देश की दूसरी सबसे बड़ा होटल समूह बन गयी है. चीन के 320 शहरों में पहुंच रखने वाली ओयो के अपने ब्रांड के करीब 10,000 होटल हैं, जिनमें करीब 4,50,000 कमरे हैं. कंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 7:04 PM

नयी दिल्ली : आतिथ्य क्षेत्र (हॉस्पिटैलिटी सेक्टर) की कंपनी ओयो चीन के बाजार में प्रवेश करने के 18 महीने के अंदर ही देश की दूसरी सबसे बड़ा होटल समूह बन गयी है. चीन के 320 शहरों में पहुंच रखने वाली ओयो के अपने ब्रांड के करीब 10,000 होटल हैं, जिनमें करीब 4,50,000 कमरे हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि दूसरे दर्जे के शहरों से उतर उसकी पहुंच चीन के बाजार में छठे दर्जे के शहर तक विस्तारित है.

इसे भी देखें : OYO ने एंड्रॉयड इस्तेमाल करने वालों के लिए ‘लाइट’ एप उतारा

कंपनी के चीनी कारोबार के मुख्य परिचालन अधिकारी सैम शिह ने कहा ओयो जियुडियन (होटल्स) एक चीनी कंपनी की तरह ही परिचालन करती है और देशभर के मध्य आयवर्ग के लोगों को बेहतर सेवाएं देती है.

उन्होंने कहा कि हर रोज चीन में दो लाख लोग ओयो जियुडियन के तकिये पर सिर टिकाते हैं. इसका कारण इसके होटलों में ठहरने का अपना सुखद अनुभव है. कंपनी वहां कारोबार तेज होने के नाते इन होटलों में रोजगार पाने वाले की संख्या एक लाख से अधिक हो गयी है, जो युवा वर्ग के हैं. ओयो ब्रांड होटल इस समय 24 देशों के 800 से अधिक शहरों में चल रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version