अरे वाह! अब कपड़े भी बिक रहे EMI पर, इस ई-कॉमर्स कंपनी का है OFFER

मकान, कार, टीवी, मोबाइल फोन के बाद अब कपड़े भी आसान किश्तों पर मिलने लगे हैं. जी हां, आप मनचाहे ब्रांडेड कपड़े सुविधाजनक इंस्टॉलमेंट पर खरीद सकते हैं. दरअसल, ऑनलाइन फैशन रिटेलर कंपनी मिंत्रा ने देशभर में अपना यह ऑफर लांच किया है. मिंत्रा ई-कॉमर्स सेक्टर में देश के पहली ऐसी कंपनी बन गयी है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2018 10:23 PM

मकान, कार, टीवी, मोबाइल फोन के बाद अब कपड़े भी आसान किश्तों पर मिलने लगे हैं. जी हां, आप मनचाहे ब्रांडेड कपड़े सुविधाजनक इंस्टॉलमेंट पर खरीद सकते हैं.

दरअसल, ऑनलाइन फैशन रिटेलर कंपनी मिंत्रा ने देशभर में अपना यह ऑफर लांच किया है. मिंत्रा ई-कॉमर्स सेक्टर में देश के पहली ऐसी कंपनी बन गयी है जो आसान किश्तों पर ब्रांडेड कपड़े खरीदने का मौका दे रही है.

इस ऑफर के बारे में कंपनी की ओर से बताया गया है कि इसका लाभ केवल उन्हीं को मिलेगा, जो क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करेंगे. वहीं, यह ऑफर उन ब्रांडेड कपड़ों पर मिलेगा जिनकी कीमत 1300 रुपये या उससे कम होगी.

कंपनी ने इसके लिए विभिन्न बैंकों से गंठजोड़ किया है, जिनके क्रेडिट कार्ड पर यह ऑफर मिलेगा. इस सुविधा का लाभ उठानेवाले ग्राहकों को 13 से 15 प्रतिशतकाब्याज अलग से देना होगा. ग्राहक तीन से लेकर के 24 महीने की ईएमआई पर खरीददारी कर सकेंगे.

ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने इस ऑफर के लिए जिन बैंकों से गंठजोड़ किया है, उनमें एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, सिटी बैंक, एसबीआई, कोटक महिंद्रा बैंक, अमेक्स, एचएसबीसी और अन्य बैंक शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version