शेयर बाजारों में खरीदारी का बोलबाला, रिकाॅर्ड ऊंचार्इ के साथ खुला सेंसेक्स-निफ्टी

मुंबर्इः सोमवार को कारोबार की शुरुआत में ही घरेलू शेयर बाजारों में खरीदारी का बोलबाला है. शुरुआती कारोबार में बीएसर्इ के प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स आैर एनएसर्इ के निफ्टी ने रिकाॅर्ड ऊंचार्इ के साथ अपने-अपने कारोबार की शुरुआत की. बाजार खुलने के साथ ही बीएसर्इ का प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 117.35 अंकों की बढ़त के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2017 9:43 AM

मुंबर्इः सोमवार को कारोबार की शुरुआत में ही घरेलू शेयर बाजारों में खरीदारी का बोलबाला है. शुरुआती कारोबार में बीएसर्इ के प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स आैर एनएसर्इ के निफ्टी ने रिकाॅर्ड ऊंचार्इ के साथ अपने-अपने कारोबार की शुरुआत की. बाजार खुलने के साथ ही बीएसर्इ का प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 117.35 अंकों की बढ़त के साथ 33,274.57 अंक पर खुला. वहीं, 50 शेयरों वाला एनएसर्इ का निफ्टी भी करीब 45.80 अंकों की बढ़त के साथ 10, 368.80 अंक पर खुला.

इसे भी पढ़ेंः सेंसेक्स नये रिकॉर्ड स्तर पर, निफ्टी 9600 अंक के पार

बाजार खुलने के साथ ही बीएसर्इ में मिडकैप आैर स्माॅलकैप शेयरों में करीब 0.7 फीसदी की बढ़त देखी जा रही है. हालांकि, इस दौरान आर्इसीआर्इसीआर्इ के शेयरों में गिरावट देखी जा रही है. इस बीच, आेएनजीसी, भारती एयरटेल, टेक महिंद्रा, एचसीएल टेक्नोलाॅजिज, मारुति-सुजुकी, वेदांता आैर रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों में बढ़त का रुख बना हुआ है. बीएसर्इ के करीब 1030 शेयरों में से करीब 239 शेयरों में गिरावट का दौर जारी है.

Next Article

Exit mobile version