अमेजन शुरू करने जा रही प्राइम डे सेल, ग्राहकों को मिलेगा डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर

नयी दिल्लीः र्इ-काॅमर्स कंपनी अमेजन ने अपने प्राइम उपभोक्ताआें को लाभ देने के लिए एक बार फिर सोमवार से प्राइम डे सेल शुरू करने जा रही है. अमेजन की आेर से प्राइम डे सेल का आयोजन कई देशों में किया गया है, लेकिन यह पहली बार है, जब इस सेल का आयोजन भारत में किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2017 11:57 AM

नयी दिल्लीः र्इ-काॅमर्स कंपनी अमेजन ने अपने प्राइम उपभोक्ताआें को लाभ देने के लिए एक बार फिर सोमवार से प्राइम डे सेल शुरू करने जा रही है. अमेजन की आेर से प्राइम डे सेल का आयोजन कई देशों में किया गया है, लेकिन यह पहली बार है, जब इस सेल का आयोजन भारत में किया जा रहा है. भारत में अमेजन प्राइम डे सेल की शुरुआत 10 जुलाई यानी आज से होगी, जो कि 30 घंटे तक चलेगी. इस सेल में कई प्रोडक्ट पर डिस्काउंट ऑफर किया जायेगा.

इस खबर को भी पढ़ेंः अमेजन ला रहा है ग्रेट इंडियन सेल, स्मार्टफोन पर 80 प्रतिशत तक छूट

अमेजन प्राइम डे सेल अमेजन प्राइम कस्मर्स के लिए बहुत सारे प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट और प्राइस ड्रॉप्स ऑफर लेकर आयेगी. साथ ही, इस सेल में प्राइम मेंबर्स के लिए अतिरिक्त कैश-बैक ऑफर भी उपलब्ध होगा. OnePlus 5 स्मार्टफोन खरीदने पर अमजेन प्राइम कस्टमर्स को 2,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर दिया जायेगा. वहीं, अमेजन FireTVStick पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट के साथ 499 रुपये कैश बैक के तौर पर दिया जा रहा है. साथ ही, फिटनेस ट्रैकर पर 40 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

इस सेल में Honor, IFB, Basics, Delsey Paris, Lego और GAP ब्रांड के प्रोडेक्ट डिस्काउंट पर रहेंगे और जल्द ही इसमें दूसरे ब्रांड के शामिल होने की उम्मीद है. अगर अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान अमेजन प्राइम मेंबर्स HDFC कार्ड के माध्यम से शॉपिंग करते है, तो उन्हें 15 फीसदी कैश-बैक या फिर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जायेगा.

आज इस सेल में जो भी अमेजन प्राइम मेंबर इस फोन को खरीदेंग उन्हें 1,100 रुपये का MakeMyTrip, BookMyShow और Swiggy.com की ओर से ऑफर मिलेगा. वहीं, अमेजन पे बैलेंस का इस्तेमाल कर यूजर्स फास्ट और आसान चैकआउट कर सकते हैं. इसके अलावा, जिन सदस्यों ने 29 जून तक अपने बैलेंस को बना कर रखा होगा, उन्हें 200 रुपये तक (अतिरिक्त 20 फीसदी) कैशबैक के साथ सम्मानित किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version