इंतजार खत्म: 28 जनवरी से भारत में बिकेगा Xiaomi का स्मार्टफोन Mi4

नयी दिल्ली : सस्ते और अच्छे फीचर केजरिये ग्राहकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली चीन की हैंडसेट कंपनी जियाओमी अपना नवीनतम 4जी उपकरण मी4 जनवरी के महीने में ही भारत में लॉन्‍च करने का प्लान बना रही है. चीन की यह कंपनी भारत में फिलहाल तीन उपकरण रेडमी वन एस, रेडमी नोट तथा मी3 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2015 6:58 AM

नयी दिल्ली : सस्ते और अच्छे फीचर केजरिये ग्राहकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली चीन की हैंडसेट कंपनी जियाओमी अपना नवीनतम 4जी उपकरण मी4 जनवरी के महीने में ही भारत में लॉन्‍च करने का प्लान बना रही है.

चीन की यह कंपनी भारत में फिलहाल तीन उपकरण रेडमी वन एस, रेडमी नोट तथा मी3 बेचती है. यह ब्रिकी फ्लिपकार्ट केजरियेकी जाती है. कंपनी ने इस बारे में 28 जनवरी का एक निमंत्रण पत्र भेजा है. जियाओमीने मी4 पिछले साल लॉन्च किया था.

उल्लेखनीय है कि चीनी कंपनी लिनोवो ने भारत में अपना 4जी स्‍मार्टफोन ‘A6000’ पहले ही लॉन्‍च कर दिया है. कंपनी ने अपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों के 4जी स्‍मार्टफोन ‘जियाओमी रेडमी नोट 4जी’ और ‘माइक्रोमैक्‍स यू यूरेका’ को कड़ी टक्‍कर देने के लिए यह फोन पेश किया है. फोन की कीमत 6,999 रुपये है. बाजार में यह फोन अबतक का सबसे सस्‍ता 4जी स्‍मार्टफोन माना जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version