Jeep Compass Trailhawk की बिक्री भारत में शुरू, कीमत…

नयी दिल्ली : फिएट क्राइसलर आॅटोमोबाइल्स (FCA) इंडिया ने मंगलवार को उसकी भारत में बनी जीप कम्पास ट्रेलहॉक की बिक्री शुरू कर दी. इसका दाम 26.8 लाख रुपये रखा गया है. एफसीए इंडिया की यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस जीप कम्पास ट्रेलहॉक में भारत चरण छह अनुपालन वाला दो लीटर का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 5:12 PM

नयी दिल्ली : फिएट क्राइसलर आॅटोमोबाइल्स (FCA) इंडिया ने मंगलवार को उसकी भारत में बनी जीप कम्पास ट्रेलहॉक की बिक्री शुरू कर दी. इसका दाम 26.8 लाख रुपये रखा गया है.

एफसीए इंडिया की यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस जीप कम्पास ट्रेलहॉक में भारत चरण छह अनुपालन वाला दो लीटर का टर्बोडीजल इंजन लगा है जो कि 170 हार्सपॉवर का है और इसमें 9-स्पीड आॅटोमेटिक ट्रांसमिशन है.

इसमें कहा गया है कि कंपनी की यह मॉडल जीप तुरंत प्रभाव से देशभर में उसके मौजूदा सभी 82 एफसीए ब्रांड खुदरा बिक्री केन्द्रों पर उपलब्ध होगी. जीप कम्पास का मूल्य दायरा 15.6 लाख रुपये (अखिल भारतीय) के साथ शुरू होता है.

एफसीए इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक केविन फ्लायन ने कहा, हम ट्रेलहॉक में जीप के रूप में काफी कुछ भारतीय बाजार में पेश कर रहे हैं. हमारा मानना है कि भारतीय ग्राहक इसकी सराहना करेंगे और इसका आनंद उठायेंगे.

Next Article

Exit mobile version