Flipkart की सेल में स्मार्टफोन्स पर मिल रहे हैं Best Deals

फेस्टिव सीजन पर फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल का आज आखिरी दिन है. लाजवाब ऑफर्स के साथ यह सेल पांच दिनों के लिए आया था, जिसके चार दिन बीत चुके हैं. अगर आप खरीदारी का मूड बना रहे हैं, तो आपके पास आखिरी मौका है. इस बार फ्लिपकार्ट ने गांवों और छोटे शहरों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2017 7:57 AM

फेस्टिव सीजन पर फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल का आज आखिरी दिन है. लाजवाब ऑफर्स के साथ यह सेल पांच दिनों के लिए आया था, जिसके चार दिन बीत चुके हैं. अगर आप खरीदारी का मूड बना रहे हैं, तो आपके पास आखिरी मौका है. इस बार फ्लिपकार्ट ने गांवों और छोटे शहरों के लोगों को ध्यान में रख कर कई आॅफर्स की झड़ी लगायी है. सबसे आकर्षक ऑफर्स रेडमी नोट 4 पर हैं. भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन में शुमार रेडमी नोट 4 की कीमत 2000 रुपये घटा दी गयी है. अब यह फोन 10,999 रुपये में मिलेगा. फोन के अलावा सैमसंग के टीवी पर भी आकर्षक ऑफर की घोषणा की गयी है.

यही नहीं, इस सेल में एेपल के आइफोन पर 17,201 रुपये छूट दी जा रही है. छूट के बाद अब यह फोन 38,999 रुपये में उपलब्ध है. मोटो C प्लस की कीमत में 1000 रुपये की छूट दी गयी है. मोटो C 5,999 रुपये में मिल रहा है. इसी तरह लेनेवो K8 प्लस पर भी 2000 की छूट दी जा रही है. यह फोन आपको 8,999 रुपये में मिलेगा.
20 से 24 सितंबर तक चलने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल में रेडमी 4A फोन की स्पेशल सेल आज रखी गयी है. माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट का यह सबसे आकर्षक ऑफर है. इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गयी है. फोन का रैम 3 जीबी का है. फेस्टिवल सेल में सैमसंग गैलेक्सी एस 7 की कीमत 29,900 है.
टीवी और वाशिंग मशीन पर भी भारी छूट
सिर्फ मोबाइल ही नहीं बल्कि वाशिंग मशीन और टीवी जैसे घरेलू उपयोग में इस्तेमाल के चीजों में छूट दी गयी है. सैमसंग के 24 इंच LED की कीमत जहां पहले 16,500 रुपये रहा करती थी. अब इसकी कीमत 11,499 रुपये कर दी गयी है. अगर आप सैमसंग के 32 इंच की टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं. इसकी कीमत में भी जबर्दस्त छूट दी गयी है. 32 इंच की टीवी की कीमत 28,900 से घटाकर 17,999 रुपये कर दिया गया है. Haier कंपनी के वाशिंग मशीन की कीमत पहले 15,99 रुपये रहा करती थी. अब वह 10,000 रुपये में आ रही है.

एकमुश्त पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो बजाज फिनसर्व कर सकता है आपकी मदद
फ्लिपकार्ट ने बजाज फिनसर्व के साथ में समझौता किया है. इसके तहत आप जो भी प्रॉडक्ट फ्लिपकार्ट की साइट से सेल के दौरान खरीदेंगे, उस पर फाइनेंस की सुविधा बजाज देगा. इसके लिए ग्राहकों को बजाज फिनसर्व की तरफ से जारी ईएमआई कार्ड लेना होगा. ये कोई क्रेडिट कार्ड नहीं है, बल्कि एक तरह से पर्सनल लोन कार्ड है.
फ्लिपकार्ट कर्मचारियों के लिए भी ऑफर्स की बौछार
फ्लिपकार्ट की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार ई-कॉमर्स कंपनी ने फ्लिपकार्ट फील्डर्स (विक्रेताओं के कर्मचारी) को कई तरह के पुरस्कार देने का निर्णय लिया है. फ्लिपकार्ड फील्डर्स को सेडान और हैचबैक कारें, मोबाइल फोन, टेलीविजन, यात्रा पैकेज इत्यादि तोहफे में दिये जायेंगे.
बिग बिलीयन डे सेल पर विक्रेता पहलों पर फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष तथा हेड मार्केटप्लेस अनिल गोटेटी ने कहा इस साल बीबीडी सेल के दौरान हमने विक्रेताओं के लिये दोगुना विकास हासिल करने का लक्ष्य तय किया है. फ्लिपकार्ट केयर टच, स्मार्ट फुलफिलमेंट और एक्सप्रेस प्रोग्राम जैसी पहलें विक्रेताओं को सीधे फायदा पहुंचायेगी और उनके कारोबार को बढाने में मदद करेगी.

Next Article

Exit mobile version