Xiaomi के इस स्मार्टफोन में DSLR की खासियत, LEICA के साथ मिलकर हुआ डेवेलप

Prabhat khabar Digital

Xiaomi 12S Ultra: Xiaomi जल्द अपने नये स्मार्टफोन 12S Ultra को लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन को फोटोग्राफी के शौकीन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस स्मार्टफोन की मदद से यूजर्स DSLR जैसी तस्वीरें अपने स्मार्टफोन से ही क्लिक कर सकेंगे.

Xiaomi 12S Ultra | fb

DSLR को देगी टक्कर

कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन का कैमरा एक DSLR से भी टक्कर लेने की क्षमता रखता है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर का इस्तेमाल किया है. यह स्मार्टफोन 1 इंच के लेंस के साथ आता है.

xiaomi 12S ultra vs dslr | social media

Xiaomi 12S Ultra Camera Specifications

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस का भी इस्तेमाल किया गया है. यह कैमरा हर परिस्तिथि में कमाल के फोटोज क्लिक कर सकेगा.

Xiaomi 12S Ultra Camera Specifications | fb

LEICA के साथ मिलकर बना लेंस

कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन के कैमरा को LEICA के साथ मिकार बनाया गया है. इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा 8K क्वालिटी तक वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. बता दें LEICA एक लीडिंग कैमरा और लेंस मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है.

leica | social media

फोटोग्राफी के लिए बेस्ट

इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा इसकी सबसे बड़ी खासियत होने वाली है. अगर आप अपने साथ एक DSLR लेकर नहीं घूमना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

Xiaomi 12S Ultra Camera | social media

अनुमानित कीमत

रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 70 हजार से लेकर 80 हजार रुपये के बीच हो सकती है.

Xiaomi 12S Ultra price | fb