कहीं ‘सेवा और समर्पण’ दिवस, कहीं तले पकौड़े, PM मोदी के जन्मदिन पर बंगाल में दिखे कई रंग

Prabhat khabar Digital

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को रिकॉर्ड वैक्सीनेशन हुआ. शाम 6 बजे तक 2 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई. दूसरी तरफ बंगाल में भी पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक ने अलग-अलग कार्यक्रम किए. कोलकाता में बीजेपी के दिग्गज नेता राहुल सिन्हा ने बच्चों को मिठाईयां खिलाया.

PM Modi Birthday Photos | पीटीआई

पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर राजधानी कोलकाता स्थित राजभवन में पौधरोपण किया. इस दौरान गवर्नर जगदीप धनखड़ की पत्नी सुदेश धनखड़ भी मौजूद रहीं.

PM Modi Birthday Photos | ट्विटर

इस मौके पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि वो पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर लोगों को पर्यावरण संरक्षण की सीख दे रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी के लिए मनोकामना भी की.

PM Modi Birthday Photos | ट्विटर

पीएम मोदी के जन्मदिन पर बंगाल बीजेपी ने ‘सेवा और समर्पण’ अभियान चलाया. इस दौरान नंदीग्राम में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने 71 मंदिरों को पूजन सामग्री, 71 महिलाओं को शंख और 71 छात्रों की आर्थिक मदद की.

PM Modi Birthday Photos | ट्विटर

बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आरामबाग में आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल हुए. इस दौरान फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन भी किया गया. इसमें कई लोगों का फ्री हेल्थ चेकअप किया गया.

PM Modi Birthday Photos | ट्विटर

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बंगाल यूथ कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगार दिवस मनाकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला.

PM Modi Birthday Photos | पीटीआई

बंगाल यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में कई कार्यकर्ता पकौड़े तलते दिखे तो कई ने लोगों के जूतों की पॉलिश की. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी से को रोजगार और नौकरी की मांग की.

PM Modi Birthday Photos | पीटीआई