निखिल जैन से शादी तोड़ने के बाद नुसरत जहां- ‘मैं चुप नहीं रहूंगी’

Prabhat khabar Digital

टॉलीवुड एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां निखिल जैन से रिश्तों को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले नुसरत जहां ने पति निखिल जैन से अलग होने का फैसला लिया था.

अब, उनका एक इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है. नुसरत जहां के वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी तसवीर है और सामने डूबता सूरज.

इस वायरल तसवीर के साथ नुसरत जहां ने कैप्शन लिखा है- वो उस तरह की औरत नहीं हैं जो चुप रह जाती है. मैं जैसी भी हूं. ठीक हूं.

कुछ दिनों पहले नुसरत जहां ने निखिल जैन से अलग होने का ऐलान किया था. उन्होंने अपना बयान जारी करके बताया था कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी, जो भारत में वैध नहीं है.

इसके पहले नुसरत की एक और तसवीर सोशल मीडिया पर सनसनी बनी थी. तसवीर में नुसरत जहां बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी और अन्य दोस्तों के साथ दिखाई दे रही थी.

प्रेग्नेंसी की अटकलों के बीच उनकी तसवीर वायरल हुई थी, जिसमें नुसरत बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं.

सोशल मीडिया पर वायरल नुसरत जहां की तसवीर में कुछ महिलाएं भी दिखाई दी थी. इसके पहले बंगाल चुनाव के बाद खबर आई थी कि नुसरत जहां मां बनने वाली हैं.

नुसरत जहां ने भी एक ट्वीट में जिक्र भी किया था- ‘मैं नहीं चाहती कि तुम इस दुनिया में आओ.’ यह पता नहीं चला था कि नुसरत जहां ने यह ट्वीट किसके लिए और किस कारण से किया था.

नुसरत जहां के ट्वीट के बाद निखिल जैन ने कहा था कि वो उनके होने वाले बच्चे के पिता नहीं हैं.

पर्सनल लाइफ के विवादों के बीच नुसरत जहां का नाम एक्टर यश दासगुप्ता से भी जुड़ा. आज भी दोनों के बारे में कई बातें सोशल मीडिया पर की जाती हैं.