साप्ताहिक राशिफल 03-09 जुलाई 2022: मेष से मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह? पढ़ें अपना राशिफल

Prabhat khabar Digital

मेष- इस सप्ताह आपको अपने काम पर बेहद ध्यान देने की जरुरत है. ऑफिस में अभी और मेहनत कर अपनी जगह बनाने की कोशिश करें. किसी भी प्रकार से आप खुद को ठीक रख पाने में कामयाब रहेंगे. भाग्य के भरोसे ज्यादा न रहें. सप्ताहांत अभी निवेश संबंधित किसी भी उद्यम की शुरूआत करने में दूसरों के भरोसे न रहें.

मेष | Prabhat Khabar Graphics

वृषभ- इस सप्ताह आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. संबंधों में बढ़ोतरी होगी, जिससे आपका रिश्ता और गहन होगा. आपकी योजनाएं फलीभूत होकर आपको बड़ा फल प्रदान करेंगी. यात्रा करने के लिए सप्ताह उत्तम रहेगा.

वृषभ | Prabhat Khabar Graphics

मिथुन- इस सप्ताह आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा. ऑफिस में आपको कोई नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती हैं. आप किसी नई प्रॉपर्टी को भी खरीद सकते हैं. कुछ बेवजह की चिंताओं से ग्रसित रहेंगे, जिनसे बाहर निकलने में आपको समय लगेगा और आपको काफी कोशिश करनी पड़ेगी.

मिथुन | Prabhat Khabar Graphics

कर्क- इस सप्ताह आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा. आपकी कई गलतियां हो सकती है, जिसका कुछ लोग फायदा उठा सकते हैं. आपको अपने बिजनेस को नई गति देने के लिए नया फाइनेंसर ढूंढ़ना पड़ सकता है. यात्रा के उद्देश्य से सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा.

कर्क | Prabhat Khabar Graphics

सिंह-इस सप्ताह आपके लिए बेहद शुभ रहेगा. आप सभी चैलेंजेस को एक्सेप्ट करेंगे. वैसे इस दौरान आप खासे उत्साह से भरे हुए हैं. ये उत्साह आपकी मेहनत को सफल बनाने में आपके बहुत काम आएगा, बस आपको अपनी आर्थिक स्थिति कंट्रोल में रखनी होगी. भगवान गणेश की आराधना करें.

सिंह | Prabhat Khabar Graphics

कन्या-इस सप्ताह आप अपने काम में कड़ी मेहनत करेंगे और अपनी खुशियों और सफलता के सपने खूब बुनेंगे, लेकिन ध्यान रहे कि जोश में होश न खोएं, नहीं तो न सिर्फ काम में नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें. जमीन-जायदाद से जुड़े कुछ झमेले आ सकते हैं.

कन्या | Prabhat Khabar Graphics

तुला- इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में विरोधी आपके कार्य में अड़ंगे डाल सकते हैं. किसी करीबी व्यक्ति की सेहत को लकर मन चिंतित रहेगा. अचानक लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. आप उर्जा और आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. घर हो या कार्यक्षेत्र लोग आपकी बातों से खूब प्रभावित होंगे.

तुला | Prabhat Khabar Graphics

वृश्चिक-इस सप्ताह आप जो कुछ करना चाहेंगे, उसके लिए आपको सहज ही अवसर प्राप्त होंगे. समय का सदुपयोग करें और आज का काम कल पर टालने से बचें नहीं तो हाथ आया अवसर भी निकल जायेगा. कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार की लापरवाही करने से बचें.

वृश्चिक | Prabhat Khabar Graphics

धनु- इस सप्ताह आपको सौभाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आप पाएंगे कि आपके सारे काम बनते चले जा रहे हैं और उसमें अनजान लोगों तक का सहयोग मिल रहा है. दूसरों को जोड़ने की अद्भुत कला की मदद से आप इस सप्ताह नए मित्र बनाएंगे. अपने बिजी शेड्यूल में से अपनों के लिए समय निकालें.

धनु | Prabhat Khabar Graphics

मकर-इस सप्ताह समय का प्रबंधन आपके लिए कठिन रहेगा. आपकी सोच या फिर कहें आपके विचार आपको घर की बजाय पूरी तरह कार्यक्षेत्र में फोकस करने के लिए मजबूर करेंगी. आपका काम एवं करियर जहां आपको एक तरफ व्यस्त रखेगा. आप भूमि-भवन आदि से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

मकर | Prabhat Khabar Graphics

कुंंभ-इस सप्ताह अचानक से कुछ बड़े खर्चे आ जाने के कारण आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. बेरोजगार लोगों को रोजी-रोजगार के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. मन की शांति और सुकून पाने के लिए सप्ताह के अंत में आउटिंग पर जा सकते हैं. सोच-समझकर कदम बढ़ाएं.

कुंंभ | Prabhat Khabar Graphics

मीन-इस सप्ताह आप अपने कार्यक्षेत्र में विस्तार करने के लिए सही दिशा में कदम उठाएंगे. धन का प्रवाह सुगम होगा. आय के विभिन्न स्रोत बनेंगे लेकिन आय के मुकाबले खर्च की अधिकता बनी रहेगी. सप्ताह के मध्य किसी खास व्यक्ति के प्रति लगाव बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र में कामकाज का थोड़ा ज्यादा बोझ बना रहेगा.

मीन | Prabhat Khabar Graphics