Neeraj Chopra के लंबे बाल पर फिदा हुई महिला फैंस, कह दी ऐसी बात

Prabhat khabar Digital

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतकर इतिहास रच डाला है. वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में मेडल जीतने वाले वह दूसरे भारतीय बन गये हैं. स्टार चोपड़ा ने 88.13 मीटर के थ्रो के साथ रजत पदक जीता.

Neeraj Chopra | instagram

भारत के लिये विश्व चैम्पियनशिप में एकमात्र पदक 2003 में पेरिस में अंजू बॉबी जॉर्ज ने लंबी कूद में कांस्य जीता था. चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भारत का 19 साल का इंतजार खत्म करते हुए इतिहास पुस्तिका में अपना नाम दर्ज कराया.

Neeraj Chopra | instagram

पदक जीतने के बाद नीरज चोपड़ा एक बार फिर से ट्रेंड में हैं. उन्हें गूगल में सबसे अधिक सर्च किया जा रहा है. उन्हें आम लोगों से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने बधाई दी.

Neeraj Chopra | instagram

नीरज चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे अबतक लाखों की संख्या में लोगों ने देख लिया है. वीडियो में नीरज चोपड़ा भाला फेंकते दिख रहे हैं. वीडियो में नीरज के बाल लंबे-लंबे दिख रहे हैं. जिसे दिखकर पुरुष फैन्स से लेकर महिला फैन्स ने तारीफ की.

Neeraj Chopra | instagram

एक महिला फैन तो बाल पर फिदा होकर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा, चैंपियन के हेयर तो काफी मस्त हैं. एक और महिला फैन ने लिखा, चक दे इंडिया, ऑल द वेस्ट जैवलिन किंग्स नीरज चोपड़ा.

Neeraj Chopra | instagram

मालूम हो टोक्यो ओलंपिक 2021 में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अचानक नीरज चोपड़ा की लोकप्रियता बढ़ गयी थी. जिसके बाद सोशल मीडिया में उनकी ही चर्चा हो रही थी. लोकप्रियता के मामले में उन्होंने बड़े-बड़े क्रिकेटरों को भी पीछे छोड़ दिया. आज के समय में नीरज चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 5.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Neeraj Chopra | instagram