Automatic Cars: 15 लाख से सस्ते ये ऑटोमेटिक कार बाजार में मचा रहे धूम, देखें USP

Prabhat khabar Digital

Automatic Cars: अगर आप भी एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली गाड़ी की तलाश में हैं तो यह स्टोरी आपके बहुत काम की साबित हो सकती है. इस स्टोरी में हम आपको उन सभी गाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनकी डिमांड बहुत ज्यादा है और इनकी कीमत भी 15 लाख से कम रखी गयी है.

automatic gearbox | social media

Maruti Baleno

Maruti की तरफ से आने वाली Baleno एक प्रीमियम सेगमेंट हैचबैक है. कंपनी ने इस कार को डेवेलोप करने में 1,150 करोड़ रुपये खर्च किये हैं. यह कार 5 स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ भी आता है. इस कार के AMT वेरिएंट के लिए आपको 7,83,000 रुपये चुकाने पड़ेंगे.

Maruti Baleno | Maruti suzuki

Maruti Ertiga

इस कार को कंपनी ने हाल ही में अपग्रेड किया है. इस कार में 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलता है.यह कार देश के टॉप 10 सेलिंग कार के लिस्ट में भी आता है. इस कार के लिए आपको 10.99 लाख चुकाने पड़ेंगे.

Ertiga | maruti suzuki

Kia Carens

Kia Sonet के लॉन्च के बाद Kia ने अपने Carens को भी लॉन्च कर दिया था. इसके ऑटोमेटिक वेरिएंट में टॉर्क कन्वर्टर के साथ 1.5L डीजल और 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक के साथ ज्यादा महंगा 1.4 टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल है. इस कार के ऑटोमेटिक वेरिएंट के लिए आपको 14.48 लाख रुपये चुकाने पड़ेंगे.

kia carens | kia

Skoda Slavia

इस लिस्ट में यह इकलौती सेडान कार है. यह अपने दमदार लुक्स और जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है. इसका 1.0L पेट्रोल इंजन 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. इस कार के लिए आपको 13,59,000 रुपये चुकाने पड़ेंगे.

skoda slavia | skoda

Tata Altroz

इस कार का ऑटोमेटिक वेरिएंट काफी लम्बे समय से बाजार में मौजूद है. इस कार में 6 स्पीड ड्यूल क्लच का भी ऑप्शन मौजूद है. इस कार को ग्लोबल NCAP रेटिंग में 5 स्टार मिले है. इस कार को आप 8.10 लाख में खरीद सकेंगे.

tata altroz | tata