IPL 2022: बेहद खूबसूरत हैं सर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी, पेशे से हैं इंजीनियर, देखें तस्वीरें

Prabhat khabar Digital

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 23 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें बतौर कप्तान रविंद्र जडेजा ने पहली जीत दर्ज की. लगातार चार मैच हारने के बाद चेन्नई ने आरसीबी पर 23 रन की धमाकेदार जीत दर्ज की. कप्तान जडेजा ने अपनी पहली जीत को अपनी पत्नी रीवा सोलंकी को डेडिकेट किया.

रविंद्र जडेजा | pti photo

आरसीबी को हराने के बाद रविंद्र जडेजा ने कहा, कप्तान के रूप में यह पहली जीत है. मैं इसे अपनी पत्नी और टीम को समर्पित करना चाहता हूं, क्योंकि पहली जीत हमेशा खास होती है.

रविंद्र जडेजा | instagram

रविंद्र जडेजा क्रिकेट के मैदान पर काफी लंबे समय के बाद वापसी की है. चोट की वजह से वो टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाये थे, जिसका खामियाजा टीम इंडिया को बाहर होकर उठाना पड़ा था. जडेजा मैदान के अंदर हों या बाहर, हमेशा कुछ खास करना पसंद करते हैं.

रविंद्र जडेजा | instagram

अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से हमेशा फैन्स का दिल जीतने वाले रविंद्र जडेजा अपने निजी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी से शादी की और दोनों के एक बच्चे भी हैं.

रविंद्र जडेजा | instagram

जडेजा की पत्नी रीवा बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें हमेशा स्टेडियम में अपने पति को चीयर करते हुए देखा जाता है. रीवा एक वर्किंग वूमेन हैं. रीवा सोलंकी पेशे से एक इंजीनियर हैं. रीवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

रीवा सोलंकी | instagram

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ रुपये की सैलरी में रिटेन किया था. आईपीएल शुरू होने से पहले उन्हें चेन्नई ने कप्तानी सौंपकर बड़ी सौगात दी.

रविंद्र जडेजा | instagram

रविंद्र जडेजा को खाली समय में घुड़सवारी करना पंसद है. उनके पास अच्छी नश्ल के कई घोड़े हैं, जिसपर कई बार जडेजा नजर आ जाते हैं. इसके अलावा जडेजा को तलवारबाजी करना भी काफी पसंद है. क्रिकेट में भी जब बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हैं, तो वो बल्ले से तलवारबाजी करते नजर आते हैं.

रविंद्र जडेजा | instagram