केएल राहुल शून्य पर हुए आउट तो उतरा गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी का चेहरा, फैन्स ने लिए मजे

Prabhat khabar Digital

आईपीएल 2022 में रविवार को दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 3 रन से हराया.

चहल | pti photo

लखनऊ की हार से न केवल कप्तान केएल राहुल को झटका लगा, बल्कि स्टेडियम में मैच का आनंद लेने आयी उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी लखनऊ की हार से निराश हो गयी. अथिया का लटका हुआ चेहरा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अथिया | pti photo

केएल राहुल भारतीय क्रिकेट में मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी को केएल राहुल लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को काफी दिनों तक लोगों से शेयर नहीं किया, लेकिन अब दोनों खुलकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसी खबर है कि दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं.

kl rahul | pti photo

इसी बीच बॉयफ्रेंड केएल राहुल के कारण अथिया का चेहरा लटक गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गये मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 3 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा.

केएल राहुल और अथिया | twitter

अथिया शेट्टी और उनका पूरा परिवार राजस्थान के खिलाफ मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के चौके-छक्के का इंतजार कर रहा था, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी. ट्रेंट बोल्ट की केएल राहुल को अपनी पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया. उसके बाद राजस्थान ने लखनऊ को 3 रन से हरा दिया. जिसके बाद अथिया शेट्टी काफी निराश हुई.

केएल राहुल और अथिया | twitter

अथिया की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसपर फैन्स भी मजे ले रहे हैं. फैन्स जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं.

अथिया | twitter