IPL 2022: केएल राहुल की तूफानी पारी की दीवानी हुई अथिया शेट्टी, ऐसे लुटाया प्यार

Prabhat khabar Digital

लखनऊ सुपर किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 103 रनों की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलायी. केएल राहुल ने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान 60 गेंदों का सामना किया, जिसमें 9 चौके और 5 छक्के भी जमाये. केएल राहुल का शतक इसलिए भी खास है, क्योंकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना 100वां आईपीएल मैच खेल रहे थे.

केएल राहुल | pti photo

आईपीएल में केएल राहुल का यह तीसरा शतक था. लखनऊ के कप्तान की इस पारी की जमकर तारीफ हो रही है, तो शतक जमाने के बाद जिस तरह से उन्होंने जश्न मनाया, वो भी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल केएल राहुल ने शतक जड़ने के बाद खड़े हो गये और अपने दोनों कानों को बंद कर लिया.

केएल राहुल | pti photo

केएल राहुल की तूफानी पारी का जश्न उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी अलग अंदाज में मनाया. अथिया ने केएल राहुल का फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और प्यार लुटाया. अथिया ने फोटो के साथ दिल का इमोजी भी शेयर किया.

अथिया शेट्टी की इंस्टा स्टोरी | instagram

केएल राहुल की विस्फोटक पारी के दिवाने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी हुए. अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने इंस्टा स्टोरी में केएल राहुल की तस्वीर शेयर की और दिल का इमोजी भी दिया. सुनील शेट्टी ने तस्वीर के साथ केएल राहुल के लिए जो लिखा वो भी दिल जीतने वाला था. सुनील शेट्टी ने लिखा, शांति से कड़ी मेहनत करते रहो, आपकी सफलता को ही शोर मचाने दा...

सुनील शेट्टी इंस्टा स्टोरी | instagram

अथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल के दिनों में दोनों ने अपने रिश्ते का सार्वजनिक किया. अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने भी दोनों के रिश्त को अपनी मंजूरी दे दी है.

अथिया शेट्टी | instagram

राजस्थान रॉयल्य के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्य को मिली हार से अथिया और उनके पिता सुनील शेट्टी काफी निराश हुए थे. राजस्थान के खिलाफ केएल राहुल शून्य पर आउट हो गये थे. मालूम हो केएल राहुल को चियर करने के लिए अथिया शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ स्टेडियम में मौजूद रहती हैं.

अथिया शेट्टी | pti photo