IPL 2022 Closing Ceremony: आईपीएल समापन समारोह में छाये ए आर रहमान और रणवीर सिंह, देखें तस्वीरें

Prabhat khabar Digital

आईपीएल 2022 के क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड संगीतकार ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित ए आर रहमान और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने धमाल मचाया.

ए आर रहमान | pti photo

ए आर रहमान ने अपने कई फेमस गानों पर परफॉर्मेंस दिया. जब उन्होंने जय हो गाना गाया, तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला देखने आये करीब 1 लाख 25 हजार दर्शक गर्व से झूम उठे. दर्शकों ने भी एआर रहमान के साथ वंदे मातरम् गाना गाया. पूरा स्टेडियम वंदे मातरम् से गूंज उठा.

ए आर रहमान | pti photo

ए आर रहमान के साथ-साथ उनकी टीम में सिंगर नीति मोहन और मोहित चौहान भी थे. सभी ने मिलकर शानदार प्रस्तुति दी. एआर रहमान ने वंदे मातरम, जय हो, रंग दे बसंती, मुकाबला-मुकाबला और सड्डा हक इत्थे रख.. जैसे गीतों से पूरा माहौल बनाया.

सिंगर नीति मोहन | pti photo

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल फाइनल के मुकबाले से पहले समापन समारोह में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने फिल्मों के कई गानों पर डांस किया. सेरेमनी की शुरुआत रणवीर के डांस के साथ हुई.

रणवीर | pti photo

रणवीर ने आईपीएल का झंडा लेकर स्टेडियम में एंट्री की. उसके बाद स्टेज पर पहुंचते ही एक के बाद एक कई गानों पर डांस कर पूरे स्टेडियम को झूमने के लिए मजबूर कर दिया.

रणवीर | pti photo

आईपीएल में क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन 3 साल बाद किया गया. कोरोना महामारी के कारण आईपीएल में न तो ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया और नहीं क्लोजिंग सेरेमनी. आईपीएल 2022 के आरंभ में भी बीसीसीआई ने समापन समारोह के आयोजन का फैसला नहीं किया था, लेकिन कोरोना के मामले कम होने के बाद समारोह पर फैसला किया गया.

आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी | pti photo