हिना खान से लेकर श्वेता तिवारी तक, इन 7 एक्ट्रेसेस ने ट्रांसफॉर्मेशन से बदला अपना लुक

Prabhat khabar Digital

हिना खान 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलता है' में अक्षरा के रोल से काफी फेमस हुई. शो में साड़ी पहने नजर आने वाली हिना को फैंस ने जब बिग बॉस में देखा तो शॉक्ड हो गए. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान हो गया था. आज हिना टीवी पर मंहगी एक्ट्रेसेस में से एक है.

टीवी एक्ट्रेस सुरभ‍ि चंदना ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखी थी, जिसके बाद उन्होंने अपने स्टाइल और लुक्स पर काफी काम किया. आज एक्ट्रेस की तसवीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है.

शो बालिका वधु से अपना डेब्यू करने वाली अविका गौर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई चौंक गया. अब अक्सर उनकी तसवीरें इंटरनेट पर आते ही सुर्खियां बटोरने लगती है.

टीवी इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी को कई साल हो चुके है और इतने सालों में वो खुद को काफी बदल चुकी है. उनकी तसवीरों से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पाते.

कभी 'साराभाई वर्सेज साराभाई' अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाली रुपाली गांगुली इतने सालों में काफी बदल गई है. इन दिनों वो अनुपमा शो में दिख रही है.

सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' में पूजा के रोल से फेमस हुई शमा सिकंदर को आज आप पहचान नहीं पाएंगे. उन्होंने अपने लुक्स पर काफी काम किया है.

साल 2006 में संजीदा शेख 'क्‍या होगा निम्‍मो का?' में दिखी थी. जिसके बाद उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन सामने आया. आज वो ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शामिल है.