Flashback : जब राजकुमार ने एक पार्टी में अमिताभ बच्चन का उड़ाया था मजाक, जानें पूरा किस्सा

Prabhat khabar Digital

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर राजकुमार अपने जमाने के सुपरहिट एक्टर्स में से एक थे. उनका अंदाज और बोलने का तरीका बेहद अलग था. लेकिन क्या आप जानते है एक पार्टी में राजकुमार ने अमिताभ बच्चन का मजाक उड़ा दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार राज कपूर की पार्टी में अमिताभ बच्चन और राजकुमार दोनों पहुंचे थे. पार्टी में अमिताभ सूट पहनकर गए थे.

अमिताभ बच्चन उस सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे. उस पार्टी में राजकुमार ने बिग बी से पूछा 'ये सूट तुमने किस दुकान से खरीदा है? अमिताभ ने दुकान का नाम बता दिया और पूछा क्या आप भी ऐसा सूट सिलवाना चाहते हैं.

अमिताभ बच्चन के पूछने पर राजकुमार ने कहा कि, 'हमें घर के लिए कुछ पर्दे सिलवाने थे और तुम्हारे सूट का कपड़ा हमें अच्छा लगा.'

राजकुमार की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने कुछ नहीं कहा और मुस्कुराकर वहां से चले गए.

राज कुमार ने फिल्म 'वक्त' के बाद 'तिरंगा', 'सौदागर', 'पाक़ीज़ा', 'हीर रांझा', 'नील कमल', 'दिल अपना और प्रीत पराई', 'हमराज़' जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं.

अमिताभ बच्चन सदी के महानायक के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’, ‘त्रिशूल’, ‘कसमें वादे’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, शोले जैसी फिल्में की है. अब भी बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.