Aaj Ka Rashifal, 28 जुलाई 2022: मेष, मकर समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ

Prabhat khabar Digital

मेष राशि

विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को अपने लिए कोई नया प्रस्ताव आ सकता हैं लेकिन आपके घरवालों को वह पसंद नही आएगा. ऐसे में उनकी बात को ध्यान से सुने व उसे अपने जीवन में अपनाएं.अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. नौकरी में अधिकार बढ़ेंगे. व्यावसायिक समस्या का हल निकलेगा. नई योजना में लाभ की संभावना है.

मेष राशि | Prabhat Khabar Graphics

वृष राशि

आज के दिन आपको अपने परिवारवालों पर व्यर्थ में संशय हो सकता हैं जिससे रिश्तों में दरार आ सकती हैं. ऐसे में किसी सदस्य के प्रति कोई गलतफहमी को न पाले व सभी के साथ खुलकर बात करे.शुभ समाचार प्राप्त होंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. मान बढ़ेगा. स्वजनों से मेल-मिलाप होगा. नौकरी में ऐच्छिक पदोन्नति की संभावना है.

वृष राशि | Prabhat Khabar Graphics

मिथुन राशि

यदि आप लंबे समय से तनाव में चल रहे हैं तो उसे किसी के साथ साँझा करेंगे तो बेहतर रहेगा. बच्चों के प्रति आपके स्नेह में बढ़ोत्तरी होगी व उनके भविष्य के लिए आप कोई ठोस निर्णय भी ले सकते है. माता-पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा.गीत-संगीत में रुचि बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. पुराना रोग उभर सकता है.

मिथुन राशि | Prabhat Khabar Graphics

कर्क राशि

शारीरिक रूप से आप एक दम स्वस्थ रहेंगे लेकिन मानसिक रूप से सिर दर्द की शिकायत रह सकती हैं. परिणामस्वरुप आपको चिंता व तनाव होने की आशंका हैं जिससे मन अस्थिर रहेगा.घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. धनलाभ होगा. व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के योग हैं. वाणी पर संयम आवश्यक है. जीवनसाथी से मदद मिलेगी. सामाजिक यश-सम्मान बढ़ेगा.

कर्क राशि | Prabhat Khabar Graphics

सिंह राशि

निजी क्षेत्र में काम कर रहे अधिकारी कुछ बातों को लेकर तनाव में रह सकते हैं व उनका अपने सहकर्मियों के साथ अनबन होने की भी संभावना हैं. परिवार के सहयोग से दिन उत्साहपूर्ण व्यतीत होगा. योजनानुसार कार्य करने से लाभ की संभावना है. आर्थिक सुदृढ़ता रहेगी. धनार्जन होगा. संतान के स्वास्थ्य पर ध्यान दें.

सिंह राशि | Prabhat Khabar Graphics

कन्या राशि

विवाहित लोगों को अपने जीवनसाथी का तो भरपूर साथ मिलेगा लेकिन आप उनसे ज्यादा आशा नही रखेंगे. जिनका विवाह नही हुआ हैं उनका मन उदास ही रहने की संभावना हैं जिससे उनका मन किसी में भी नही लगेगा.नए अनुबंध होंगे. नई योजना बनेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रसन्नता रहेगी. कार्य में व्यय की अधिकता रहेगी.

कन्या राशि | Prabhat Khabar Graphics

तुला राशि

शारीरिक रूप से आज के दिन कोई समस्या नही होगी लेकिन मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रह सकते हैं. किसी बात की चिंता आपको सताती रहेगी जिस कारण मन अशांत रह सकता हैं.व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रसन्नता रहेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पारिवारिक उन्नति होगी. सुखद यात्रा के योग बनेंगे. पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा.

तुला राशि | Prabhat Khabar Graphics

वृश्चिक राशि

यदि आप व्यापारी हैं तो पैसो के लेनदेन को लेकर सावधानी बरते क्योंकि आपके किसी ग्राहक के द्वारा आपको बड़ा चूना लगाने का प्रयास किया जायेगा. ऐसे में इसको लेकर सावधानी बरते.लाभ के अवसर मिलेंगे. प्रसन्नता रहेगी. कुछ मानसिक अंतर्द्वंद्व पैदा होंगे. पारिवारिक उलझनों के कारण मानसिक कष्ट रहेगा. पूजा-पाठ में मन लगेगा.

वृश्चिक राशि | Prabhat Khabar Graphics

धनु राशि

आपका अपने परिवारवालों के प्रति व्यवहार कटु रहने की संभावना हैं. अपने उग्र स्वभाव के कारण रिश्तों में दरार आ सकती हैं जिससे आपसी भाईचारे में कमी आएगी.भूमि व भवन संबंधी योजना बनेगी. बेरोजगारी दूर होगी. लाभ होगा. मान-प्रतिष्ठा में कमी आएगी. कामकाज में बाधाएं आ सकती हैं.

धनु राशि | Prabhat Khabar Graphics

मकर राशि

आज के दिन आपके मन में एक निराशा का भाव रहेगा जिस कारण आपका अपने साथी से लगाव कम हो सकता हैं. आपके नीरस स्वभाव के कारण आपका जीवनसाथी भी आपसे निराश रहेगा.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. राजकीय कार्य में परिवर्तन के योग बनेंगे. आलस्य का परित्याग करें. आपके कामों की लोग प्रशंसा करेंगे.

मकर राशि | Prabhat Khabar Graphics

कुंभ राशि

विवाहित लोगों की रुचि प्रेम के विषय में कम रह सकती हैं व उनका अपने साथी के प्रति लगाव कम होगा. इस दौरान उनमें एक निराशा का भाव रहेगा जो उनके पार्टनर को भी विचलित करेगा.व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. कानूनी मामले सुधरेंगे. धन का प्रबंध करने में कठिनाई आ सकती है.

कुंभ राशि | Prabhat Khabar Graphics

मीन राशि

सरकारी अधिकारियों को आज के दिन अपने लिए कुछ नया करने का विचार आएगा किंतु वे एक उलझन में फंसे रहेंगे जिससे उनका मन अशांत रह सकता हैं.व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा. दूरदर्शिता एवं बुद्धि चातुर्य से कठिनाइयां दूर होंगी. राज्य तथा व्यवसाय में सफलता मिलने के योग हैं. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी.

मीन राशि | Prabhat Khabar Graphics