आज का राशिफल, 8 अगस्त 2022: मेष से मीन राशिवालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन ?

Prabhat khabar Digital

मेष : नौकरी में वर्चस्व स्थापित होगा. सोशल मीडिया पर किसी के साथ बातचीत शुरू होगी और वे आपके अच्छे मित्र भी बन सकते हैं. ऐसे में शुरुआती समय में ही निजी जानकारी साझा ना करें और पहले उनके बारे में अच्छे से जान लें अन्यथा बाद में आपके लिए ही समस्या होगी.

आज का मेष राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

वृष: नौकरी में नोकझोंक हो सकती है. पार्टनरों से मतभेद हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे लोग आज के दिन अपने प्रेम जीवन में नीरसता का अनुभव करेंगे. आपका अपने साथी के प्रति आकर्षण कम होगा और कहासुनी ज्यादा होगी.

आज का वृष राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

मिथुन : पढ़ाई में किसी प्रकार की बाधा आएगी और आप समझ नहीं पाएंगे कि क्या किया जाए. ऐसे में किसी अपने का मार्गदर्शन बहुत काम आ सकता है. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. व्यवस्था नहीं होने से परेशानी रहेगी. व्यवसाय में कमी होगी. नौकरी में नोकझोंक हो सकती है. पार्टनरों से मतभेद हो सकते हैं.

आज का मिथुन राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

कर्क : अप्रत्याशित लाभ के योग हैं. भाग्य का साथ मिलेगा. व्यवसाय ठीक चलेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को आज के दिन ज्यादा काम तो मिलेगा लेकिन भविष्य की दृष्टि से यह शुभ फल देने वाला होगा. आगे चलकर आपको अपने परिश्रम का उचित फल भी मिलेगा.

आज का कर्क राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

सिंह : नौकरी करने वालों के लिए काम का बोझ तो कम होगा लेकिन आप किसी और क्षेत्र में नौकरी ढूंढने का प्रयास करेंगे. पूजा-पाठ व सत्संग में मन लगेगा. आत्मशांति रहेगी. कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. मातहतों का सहयोग मिलेगा.

आज का सिंह राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

कन्या: आज के दिन आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं.स्थायी संपत्ति की खरीद-फरोख्त से बड़ा लाभ हो सकता है. प्रतिद्वंद्विता रहेगी. पार्टनरों का सहयोग समय पर मिलने से प्रसन्नता रहेगी. नौकरी में मातहतों का सहयोग मिलेगा.

आज का कन्या राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

तुला : कहीं से धन लाभ मिलने के भी संकेत हैं. मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें. कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल रहेगी. जीवनसाथी पर आपसी मेहरबानी रहेगी. जल्दबाजी में धनहानि हो सकती है. व्यवसाय में वृद्धि होगी.

आज का तुला राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

वृश्चिक : आज के दिन आप अपने साथी के साथ कुछ बातों को लेकर भविष्य की रणनीति तैयार करेंगे. आप दोनों एक-दूसरे के साथ ही आगे का जीवन व्यतीत करने का निर्णय करेंगे. क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. विवाद को बढ़ावा न दें. पुराना रोग बाधा का कारण रहेगा. स्वास्थ्य पर खर्च होगा. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें.

आज का वृश्चिक राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

धनु : पार्टी व पिकनिक की योजना बनेगी. मित्रों के साथ समय अच्‍छा व्यतीत होगा. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा.

आज का धनु राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

मकर : प्रसन्न दिखाई देंगे तथा उनकी ओर से आपके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास भी किया जाएगा. घर-बाहर अशांति रहेगी. कार्य में रुकावट होगी. आय में कमी तथा नौकरी में कार्यभार रहेगा. बेवजह लोगों से कहासुनी हो सकती है. दु:खद समाचार मिलने से नकारात्मकता बढ़ेगी.

आज का मकर राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

कुंभ : प्रेम संबंधों के बारे में आप अपने घरवालों से बात कर सकते हैं या घर के किसी सदस्य के साथ इस बात को साझा कर सकते हैं. बाद में उसी सदस्य के द्वारा आपकी इसमें सहायता की जाएगी. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. व्यवसाय में जल्दबाजी से काम न करें. चोट व दुर्घटना से बचें.

आज का कुंभ राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar

मीन : आज का दिन स्वास्थ्य की दृष्टि से इतना अच्छा नहीं रहेगा. किसी चीज से जलन या एलर्जी की समस्या हो सकती है. आंखों में भी जलन का अनुभव करेंगे या आंखों से जुड़ी कोई अन्य समस्या परेशान कर सकती है. प्रयास सफल रहेंगे. किसी बड़े कार्य की समस्याएं दूर होंगी.

आज का मीन राशिफल, 8 अगस्त | Prabhat Khabar