Jio Phone Offer: 300 मिनट फ्री कॉलिंग और एक रीचार्ज पर दूसरा रीचार्ज Free

Prabhat khabar Digital

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है. कंपनी ने कोरोना महामारी और लॉकडाउन को देखते हुए 300 मिनट फ्री कॉलिंग देने का फैसला किया है.

यही नहीं, जियो अपने ग्राहकों को एक रीचार्ज कराने पर दूसरा मुफ्त भी दे रही है. रिलायंस जियो के इस खास ऑफर का फायदा जियो फोन यूजर्स को ही मिल पाएगा.

कोरोना संकट और लॉकडाउन को देखते हुए मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की टेलीकॉम विंग रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए कुल दो सुविधाएं जारी की हैं.

लॉकडाउन या अन्य वजहों से जो जियोफोन यूजर्स रीचार्ज नहीं करा पा रहे हैं, उन्हें रोजाना 10 मिनट की मुफ्त कॉलिंग मिलेगी. इस तरह कंपनी प्रतिमाह 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा देगी.

दूसरे ऑफर के तहत जियोफोन ग्राहकों को एक पर एक रीचार्ज मुफ्त मिलेगा. जियो फोन ग्राहक अगर 75 रुपये का रिचार्ज कराएंगे, तो 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान उन्हें मुफ्त दिया जाएगा.

जियो फोन के रीचार्ज प्लान की कीमत 75 रुपये से 749 रुपये तक है. सबसे सस्ते 75 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100MB डेटा और 50 मुफ्त SMS मिलते हैं.