Vivo का बजट स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप और धाकड़ बैटरी के साथ आया, जानें पूरी डीटेल

Prabhat khabar Digital

Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Y20T भारत में लॉन्च कर दिया है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ 64GB स्टोरेज और तीन रियर कैमरावाला सेटअप दिया गया है.

Vivo Y20T की कीमत 15,490 रुपये है. यह फोन सिंगल 6GB/128GB रैम और स्टोरेज वेरिएंट में बेचा जाएगा. डिवाइस में कंपनी का एक्सटेंडेड रैम 2.0 फीचर भी है.

वीवो के नये फोन में 6.51 इंच का 720पी एचडी+ डिस्प्ले और सिक्योरिटी के लिहाज से साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

वीवो ने इस स्मार्टफोन में विस्तारित रैम 2.0 फीचर दिया है, जो डिवाइस पर एक जीबी स्टोरेज वर्चुअल मेमोरी देगा. गेम्स और मल्टी-टास्किंग के लिए उपलब्ध मेमोरी को 7GB तक बढ़ा देगा.

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है. डिवाइस के सामने एक ड्यूड्रॉप नॉच है, जिसमें 8MP का सेल्फी शूटर है.

यह डिवाइस एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले फनटच ओएस के साथ आता है. इस फोन में 18 वाट फास्ट चार्ज सपोर्ट वाली 5000 एमएएच की बैट्री दी गई है.

प्यूरिस्ट ब्लू और ओब्सीडियन ब्लैक कलर्स में इस फोन की बिक्री अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर पर की जाएगी.

लॉन्च ऑफर्स में नो-कॉस्ट ईएमआई और कैशबैक ऑफर है. फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम और टाटा क्लिक जैसे प्लैटफॉर्म पर छह महीने के नो कॉस्ट एक्सचेंज का भी लाभ उठा सकते हैं.