Neeraj Chopra रफ्तार के भी शौकीन, Bajaj Pulsar और Harley Davidson के साथ XUV700 जल्द बनेगी गैराज की शान

Prabhat khabar Digital

Neeraj Chopra आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भारत को जैवलिन थ्रो में टोक्यो ओलंपिक का गोल्ड दिलानेवाला यह स्टार एथलीट हर जगह छाया है.

23 साल के नीरज चोपड़ा जैवलिन के अलावा रफ्तार के भी शौकीन हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उन्हें उनकी Bajaj Pulsar 220F बाइक के साथ देखा जा सकता है.

नीरज चोपड़ा जिस बाइक के दीवाने हैं, वो है Harley Davidson 1200 Roadster. इस अमेरिकन बाइक को उन्होंने 2019 में एशियन गेम्स जीतने के बाद खरीदा था.

अपनी हार्ले डेविडसन और बजाज पल्सर को लेकर नीरज लगातार अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहे हैं, जिससे यह अंदाजा होता है कि वे बाइक्स के कितने बड़े शौकीन हैं.

सोशल मीडिया से लेकर सरकार तक उनकी सराहना कर रही है. हाल ही में वह अमिताभ बच्चन के गेम शो KBC यानी 'कौन बनेगा करोड़पति' में भी शामिल हुए.

हरियाणा के पानीपत जिले से ताल्लुक रखने वाले नीरज चोपड़ा के ओलंपिक गोल्ड जीतने पर आनंद महिंद्रा ने उन्हें नयी Mahindra XUV700 देने का ऐलान किया.

यही नहीं, जिस जैवलिन के खेल ने भारत को लंबे इंतजार के बाद ओलंपिक गोल्ड दिलाया, उसे लेकर महिंद्रा अपनी एसयूवी XUV700 Javelin का स्पेशल एडिशन ला रही है.

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के गैराज की शान बननेवाली अगली गाड़ी कोई कार होती है या बाइक.