Cheapest Sunroof Car: भारत की सबसे सस्ती सनरूफ वाली कार, जो आपके बजट में होगी फिट

Prabhat khabar Digital

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ कंपनियां अपने मिड साइज कार में भी सनरूफ का फीचर देने लगी हैं. हालांकि यह फीचर उतना जरूरी तो नहीं है, लेकिन अभी के समय में ट्रेंडिंग पर है. चलिए जानते हैं सनरूफ वाली सस्ती कारों के बारे में-

Kia Sonet : इस कार में 1.5 CRDi डीजल इंजन मिलता है. इसका एक वेरिएंट 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आता है और दूसरा वेरिएंट 6 स्पीड एडवांस AT के साथ आता है. इसके सनरूफ वाले मॉडल की कीमत 9.99 लाख से शुरू हो जाती है.

Honda WR-V : इस कार में आपको पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन मिल जाता है. फीचर्स की बात करें तो इसमें सनरूफ के साथ ही कई फीचर्स मिल जाते हैं. इस कार को Honda सिटी के प्लैटफाॅर्म पर तैयार किया गया है. इस कार की शुरुआती कीमत 9.69 लाख रुपये रखी गयी है.

Tata Nexon : इस कार में आपको बेस्ट इन क्लास फीचर्स दिये गए हैं. साथ ही, यह कार आपको सबसे कम कीमत पर सनरूफ देने वाली कारों में से एक है. सेफ्टी के नजरिये से भी यह कार बेस्ट की गिनती में आती है, इस कार के सनरूफ वेरिएंट की शुरुआत 8.36 लाख रुपये से होती है.

Hyundai Venue : इस कार को लेकर ग्राहकों में पहले से ही क्रेज देखा गया है. यह कार Hyundai की कॉम्पैक्ट SUV की कैटेगरी में आती है. इसके सनरूफ वाले वेरिएंट की कीमत 9.84 लाख रुपये से शुरू होती है.

Honda Jazz : इस कार के ZX और ZX CVT वेरिएंट में सनरूफ की फैसिलिटी दी गयी है. इस वेरिएंट की कीमत 8.73 लाख रुपये से शुरू होती है.