BMW की नयी इलेक्ट्रिक बाइक देखी आपने? दीवाना बना देगा इसका लुक

Rajeev Kumar

BMW CE 02 Electric Bike: प्रमुख लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW ग्रुप ने एक नयी कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक मिनी बाइक CE 02 पेश की है. यह बाइक दिखने में बेशक छोटी है लेकिन कंपनी ने इसे पूरी तरह से हाईटेक बनाया है.

BMW ने अपनी इस बाइक को CE O2 नाम दिया है. इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. कंपनी इस बाइक का प्रोडक्शन जल्द ही शुरू करने की तैयारी कर रही है. आइए जानें BMW CE 02 बाइक की कीमत, फीचर्स और लुक की डीटेल्स-

BMW CE O2 बाइक के फीचर्स BMW ने इस महीने की शुरुआत में BMW CE 02 कॉन्सेप्ट मिनी-बाइक को अपने घरेलू बाजार में पेश किया. यह मिनी इलेक्ट्रिक बाइक देखने में सिंपल, लेकिन मॉडर्न भी लगती है.

BMW की इलेक्ट्रिक मिनी बाइक के फ्रंट में चार छोटी राउंड एलईडी लाइट लगी है. हैंडल बार के बीच में एक छोटा सर्कुलर डिजिटल डिस्प्ले सेट किया गया है, जो राइडर को जरूरी इंफॉर्मेशन देगा. हालांकि, इसमें स्मार्ट डिस्प्ले नहीं दिया गया है.

BMW CE 02 इलेक्ट्रिक बाइक में 11kW का मोटर दी गई है, जिसकी बदौलत यह 90 Kmph (किमी प्रति घंटे) की टॉप स्पीड पकड़ सकती है. रेंज को लेकर बताया गया है कि बाइक सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है.

BMW ने इसके पहले अपने आईनेक्स्ट कंसेप्ट इलेक्ट्रिक व्हीकल के प्रोडक्शन वर्जन के रूप में iX xDrive50 को लॉन्च किया था. इसे सिर्फ मोबिलिटी के लिए नहीं, बल्कि कस्टमर्स को बेहतर सेफ्टी, सिक्योरिटी और लग्जरी देने के लिए बनाया गया है.