Bajaj Avenger Cruise 220 मोटरसाइकिल 69 हजार में घर ले जाएं, नयी की कीमत है 1.5 लाख रुपये

Prabhat khabar Digital

अगर आपका बजट कम है और आप नयी बाइक लेने में असमर्थ हैं, तो हम आपके लिए ऐसा ऑफर लेकर आये है जिसमें आपको 1.5 लाख वाली Bajaj Avenger Cruise मात्र 69,000 में मिल जाएगी.

रिफर्बिश्ड Bajaj Avenger Cruise 220 को आप क्रेडार (Credr) से खरीद सकते हैं, क्रेडार अपनी हर यूज्ड बाइक पर 12 महीने की वारंटी भी दे रही है. ऑफर के तहत आपको हर यूज्ड बाइक की इंजन और गियर बॉक्स पर 100% कवर भी मिलेगा. बाइक खरीदने पर 7 दिनों का Buy Protect, 6 महीने की वारंटी, अश्योर्ड आरसी ट्रांसफर की भी सुविधा मिलेगी.

यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है और सिर्फ 14,556 किलोमीटर ही चली है. इस बाइक के बारे में और जानकारी पाने के लिए आपको क्रेडार की वेबसाइट पर विजिट कर अपना नाम, मोबाइल नंबर और पिनकोड डालना होगा.

यह बाइक BS6 इंजन के साथ आती है और इसमें ट्विनस्पार्क ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 18.7bhp की पावर और 7000rpm पर 17.5nm का टाॅर्क प्रोड्यूस करती है. इसके फ्रंट में आपको टेलीस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में एडजेस्टेबल ट्विन स्प्रिंग सस्पेंशन मिलेगा.

यह कंपनी सिर्फ 399 रुपये में आपको डोरस्टेप डिलीवरी भी दे रही है. बाइक से जुड़ी और जानकारी के लिए आप क्रेडार की वेबसाइट पर क्लिक करके जानकारी ले सकते हैं. अगर आप चाहें तो कार्स 24 की साइट पर भी बाइक्स खरीद सकते हैं. इस साइट पर आपको अलग-अलग कंपनियों के यूज्ड बाइक्स आसानी से मिल जाएंगे.

Bajaj Avenger Cruise 220 मोटरसाइकिल में 220cc,​ सिंगल सिलिंडर, ऑयल कूल्ड इंजन है. यह फ्यूल इंजेक्टेड इंजन 19 hp पावर और 17.55 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.